पांचवीं तक चार दिन छुट्टी

अत्याधिक सर्दी के प्रकोप व शीतलहर से बच्चों को सुरक्षित रखने की दृष्टि से जिला कलक्टर इन्द्रसिंह राव ने मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी के प्रस्ताव के अनुसार जिले में स्थित समस्त सरकारी

By: Ghanshyam

Published: 10 Jan 2019, 09:10 PM IST

स्कूलों का समय भी बदला
बारां. जिले में अत्याधिक सर्दी के प्रकोप व शीतलहर से बच्चों को सुरक्षित रखने की दृष्टि से जिला कलक्टर इन्द्रसिंह राव ने मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी के प्रस्ताव के अनुसार जिले में स्थित समस्त सरकारी, गैर सरकारी विद्यालयों में कक्षा 1 से 5 तक विद्यार्थियों के लिए 11 जनवरी से 14 जरवरी तक अवकाश एवं कक्षा 6 से 12 तक के समस्त विद्यालयों का समय प्रात: 10 से सायं 3.30 बजे किया गया है। उक्त आदेश सभी राजकीय, निजी विद्यालयों पर लागू होगा। समस्त विद्यालय कार्मिक शिविरा पंचाग के अनुसार विद्यालय में उपस्थित रहेंगे। इस प्रकार किसी विद्यालय द्वारा उक्त आदेश की पालना नहीं करने पर नियमानुसार अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।
मोटर साइकिल चोरी
केलवाड़ा.कस्बे में बुधवार को सीताबाड़ी रोड पर लगने वाली साप्ताहिक हाट बाजार में सब्जी खरीदने आए नयागांव निवासी दिनेश सहरिया की मोटर साइकिल को अज्ञात चोर ले उड़े। इसकी रिपोर्ट थाना केलवाड़ा में दर्ज कर तफ्तीश हेड कांस्टेबल कँवर सिंह कर रहे हैं।
ताश के पत्तों से जुआ खेलते चार पकड़े
5110 रुपए बरामद
केलवाड़ा. पुलिस ने खटका रोड पर गदरेटा गांव के तिराहे पर ताश के पत्तों से गुरूवार को जुआ खेलते चार जनों को गिरफ्तार कर उनके पास से 5110 रुपए बरामद किए हैं । एसआई रामप्रसाद सेन ने बताया कि गुरुवार शाम को 5 बजे करीब पुलिस ने गदरेटा गांव में खटका रोड पर के पास तिराहे पर ताश के पत्तों से जुआ खेलते हुए आरोपी दीपक, रमेश चंद, राधेश्याम व रामस्वरूप को गिरफ्तार कर इनके पास से ताश की गड्डी व 5110 रुपए बरामद किए हैं।

अवैध कच्ची शराब के साथ एक गिरफ्तार
केलवाड़ा. पुलिस ने चेकिंग के दौरान बाल्दा गांव में तीन लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ एक जने को गिरफ्तार किया है। एएसआई रामप्रसाद सेन ने बताया कि गुरुवार को पुलिस ने चेकिंग के दौरान बाल्दा निवासी रामजीलाल को गिरफ्तार कर उसके पास से तीन लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद की है।
रिपोर्ट - हंसराज शर्मा द्वारा
-----------------------

Ghanshyam Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned