scriptटापू पर बैठे थे, अचानक मौत का घेरा डाल दिया नदी के पानी ने , फिर कैसे बचा पाए दो जने अपनी जान … | pervan river, resque, two person resque safe, monsoon | Patrika News

टापू पर बैठे थे, अचानक मौत का घेरा डाल दिया नदी के पानी ने , फिर कैसे बचा पाए दो जने अपनी जान …

locationबारांPublished: Aug 14, 2019 09:27:53 pm

किशनगंज.भड़का प्रपात हादसे को अभी 24 घंटे भी नहीं बीते कि शाम को परवन नदी के टापू पर फंस कर दो लोगों ने फिर अपनी जान दांव पर लगा दी। भड़का प्रताप पर बुधवार को ही तीसरे युवक का शव निकला था। इस बीच दो जोनों के टापू पर फंसने से प्रशासन में हड़कम्प मच गया। पार्वती नदी के टापू पर मवेशियों को लेने गए दो लोग बुधवार शाम को नदी के उफान में फंस गए।

टापू पर बैठे थे, अचानक मौत का घेरा डाल दिया नदी के पानी ने , फिर कैसे बचा पाए दो जने अपनी जान ...

resque

टापू पर बैठे थे, अचानक मौत का घेरा डाल दिया नदी के पानी ने , फिर कैसे बचा पाए दो जने अपनी जान …

किशनगंज.भड़का प्रपात हादसे को अभी 24 घंटे भी नहीं बीते कि शाम को परवन नदी के टापू पर फंस कर दो लोगों ने फिर अपनी जान दांव पर लगा दी। भड़का प्रताप पर बुधवार को ही तीसरे युवक का शव निकला था। इस बीच दो जोनों के टापू पर फंसने से प्रशासन में हड़कम्प मच गया। पार्वती नदी के टापू पर मवेशियों को लेने गए दो लोग बुधवार शाम को नदी के उफान में फंस गए। इन्हें बारां से गई रेस्क्यु टीम व किशनगंज पुलिस ने मिलकर समय रहते निकाल लिया। जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के कागला बमोरी गांव के नजदीक पार्वती पुलिया के टापू पर दो लोगों के फंंसे होने की सूचना मिली थी। सूचना के बाद बारां से रेस्क्यु टीम मौके के लिए रवाना हुई । वहां पहुंचकर एसडीआरएफ की टीम व किशनगंज पुलिस के जवानों ने मिलकर ऑपरेशन को अंजाम दिया और दोनों को सकुशल बाहर निकाल लिया । हैेड कांस्टेबल बलबीर सिंह ने बताया कि सतनाम जाति जाट सिख, निवासी विजयपुरा तथा आत्माराम सहरिया निवासी दीगोद पार मवेशियों को ढूंढने के लिए पार्वती नदी के नजदीक गए हुए थे । इस दौरान वह चलते हुए टापू पर पहुंच गए। इस बीच नदी में अचानक पानी का बहाव बढऩे लगा और पानी उफ ान मारने लगा। दोनों टापू पर फ ंस गए । ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस व एसडीआरएफ की टीम तथा प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और रेस्क्यु ऑपरेशन शुरू किया। रेस्क्यु टीम में प्रभारी राम कुमार,विनोद, पूरण सिंह, पिन्टू व बलदेव सिंह शामिल थे। पार्वती नदी के टापू पर मवेशियों को लेने गए दो लोग बुधवार शाम को नदी के उफान में फंस गए। इन्हें बारां से गई रेस्क्यु टीम व किशनगंज पुलिस ने मिलकर समय रहते निकाल लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो