नशे में जीजा ने कर दिया रिश्ते का कत्ल

पुलिस ने गत 24 दिसम्बर को हाइवे किनारे कस्बा निवासी हलवाई सोनू भोई की जली हुई लाश मिलने के मामले का खुलासा कर दिया है। युवक सोनू हलवाई की हत्या उसके जीजा ने की थी। बाद में साक्ष्य मिटाने की गरज से शव जला दिया था। पुलिस ने आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया है।

By: Dilip

Published: 30 Dec 2018, 11:58 AM IST

किशनगंज. पुलिस ने गत 24 दिसम्बर को हाइवे किनारे कस्बा निवासी हलवाई सोनू भोई की जली हुई लाश मिलने के मामले का खुलासा कर दिया है। युवक सोनू हलवाई की हत्या उसके जीजा ने की थी। बाद में साक्ष्य मिटाने की गरज से शव जला दिया था। पुलिस ने आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल उससे गहनता से पूछताछ की जा रही है। इस मामले में परिजनों की रिपोर्ट पर हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की गई थी। थानाप्रभारी धनराज मीणा ने बताया कि सोनू की हत्या के आरोप में भंवरगढ़ तेजाजी का डाण्डा निवासी उसके जीजा जगदीश गिरफ्तार किया है। वह सोनू को बारां ले गया था। वहां दोनों ने एक दुकान पर बैठकर शराब पी, बाद में कल्याणपुरा गांव के समीप फिर जाम छलकाए। इसके बाद घर लौटते समय पार्वती नदी पर सिगरेट पीने की बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया। सोनू ने जीजा जगदीश को थप्पड़ जड़ दिया। जगदीश ने सोनू को पुलिया की दीवार पर उठाकर पटक दिया। इससे सोनू अचेत हो गया। नशे की हालत में आरोपी सोनू को मोटरसाइकल पर अपनी कमर से बांधकर रानीबड़ौद के समीप हाइवे किनारे सुनसान जगह ले गया। यहां आरोपी जीजा सोनू के होश में आने का इंतजार करता रहा, लेकिन होश नहीं आने परे घबरा गया तथा उसके शरीर पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी।
करता रहा गुमराह
आरोपी पहले तो परिजनों व पुलिस को गुमराह करता रहा। उसने सोनू के मोबाइल पर बारां निवासी किसी हलवाई का फोन आने व सोनू को बारां चारमूर्ति चौराहे पर छोड़कर आने की बात बताई। इस पर टोल प्लाजा के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो दोनों मोटरसाइकिल से किशनगंज की ओर आते नजर आए। इसके बाद पुलिस ने आरोपित से सख्ती से पूछताछ की तो वह टूट गया।
मुखबिरों से भी मदद
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय स्वर्णकार के नेतृत्व में गठित टीम ने तकनीकी अनुसांधान व मुखबिरों की मदद से आरोपित मृतक के जीजा जगदीश की पहचान कर गिरफ्तार किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned