script

जूस की दुकान में तोडफ़ोड़, दुकानदार भाइयों से मारपीट

locationबारांPublished: May 26, 2019 11:24:14 am

Submitted by:

Dilip DILIP VANVANI

शहर के चारमूर्ति चौराहा क्षेत्र में शुक्रवार रात को डेढ़ दर्जन से अधिक लोगों एक जूस की दुकान में तोडफ़ोड़ कर उसे चलाने वाले दो भाइयों के साथ मारपीट कर दी। आरोपियोंं ने दुकान के गल्ले में रखे रुपए निकाल लिए

बारां. शहर के चारमूर्ति चौराहा क्षेत्र में शुक्रवार रात को डेढ़ दर्जन से अधिक लोगों एक जूस की दुकान में तोडफ़ोड़ कर उसे चलाने वाले दो भाइयों के साथ मारपीट कर दी। आरोपियोंं ने दुकान के गल्ले में रखे रुपए निकाल लिए तथा दुकान के बाहर खड़ी गाडिय़ों में ताकडफ़ोड़ की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
इस दौरान चौराहे पर कुछ देर तक अफरा-तफरी भी मची रही। मामले के अनुसंधान अधिकारी सीतारराम मीणा ने बताया कि महक होटल के सामने जूस की दुकान लगाने वाले दिनेश व उसके भाई मोनू कश्यप ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह लोग रात ग्यारह बजे दुकान पर काम कर रहे थे।
दुकान के बाहर अमनदीप व अंकुर गालव बाहर खड़े थे। इसी दौरान निकटवर्ती गोदियापुरा गांव निवासी सोनू धाकड़ उसके पन्द्रह-बीस साथियों के साथ वहां पहुंचा तथा अमनदीप व अंकुर के साथ मारपीट करने लगा। यह दोनों उसकी दुकान में घुस गए तथा उन्होंने अंदर से शटर लगा लिया। सोनू ने दिनेश व मोनू से शटर खोलने को कहा, लेकिन उन्होंने शटर अंदर लगा होने की जानकारी देते हुए असमर्थता जताई। इसके बाद आरोपियों ने इन दोनों भाइयों के साथ मारपीट कर गल्ले में रुपए निकाल लिए तथा वहां खड़ी गाडिय़ों में भी तोडफ़ोड़ कर दी। बाद में आरोपी वहां से चले गए।
पहले थे मित्र, अब हो गई दुश्मनी
अनुसंधान अधिकारी ने बताया कि अंकुर व आरोपी सोनू पहले आपस में मित्र थे। बाद में इनके बीच लेनदेन लेकर विवाद हो गया था। तीन दिन पहले अंकुर ने सोनू के खिलाफ इस आशय की रिपोर्ट शहर कोतवाली में दर्ज कराई थी। इसके बाद से सोनू अंकुर से बदला लेने की फिराक में था। उन्होंने बताया कि वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी तथा आरोपी की तलाश में दबिश भी दी, लेकिन वह नहीं मिला। शनिवार को आरोपी की तलाश में दबिश देने के बाद भी उसका पता नहीं चला।

ट्रेंडिंग वीडियो