scriptPramod Jain Bhaya wife Urmila Jain Bhaya Baran zila pramukh | बारां में बहुमत के बाद भी भाजपा को झटका, केबिनेट मंत्री भाया की पत्नी बनी जिला प्रमुख | Patrika News

बारां में बहुमत के बाद भी भाजपा को झटका, केबिनेट मंत्री भाया की पत्नी बनी जिला प्रमुख

बारां जिला प्रमुख पद के लिए आखिरकार ऐनवक्त पर खेला हो ही गया। चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार व खान एवं गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया की पत्नी उर्मिला जैन को 13 मत मिले। जबकि पराजित रहीं भाजपा उम्मीदवार को 12 मत मिले।

बारां

Published: December 23, 2021 08:02:03 pm

बारां। बारां जिला प्रमुख पद के लिए आखिरकार ऐनवक्त पर खेला हो ही गया। चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार व खान एवं गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया की पत्नी उर्मिला जैन को 13 मत मिले। जबकि पराजित रहीं भाजपा उम्मीदवार को 12 मत मिले। परिषद में पूर्ण बहुमत हासिल करने वाली भाजपा के एक सदस्य ने क्रॉस वोटिंग कर जिला निर्वाचन कार्यालय के सामने भाजपा कार्यकर्ताओं के आक्रोश भड़का दिया।
Pramod Jain Bhaya wife Urmila Jain Bhaya Baran zila pramukh
उर्मिला जैन भाया
उन्होंने जिला कलक्ट्रेट के सामने स्थित सांसद कार्यालय में तोडफ़ोड़ कर दी। इस दौरान वहां मौजूद कुछ वरिष्ठ भाजपा नेता पीछे के दरवाजे से पैदल दौड़ लगाते नजर आए तो कई नेता अंदर कमरों में बंद रहे। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर भाजपा कार्यकर्ताओं को वहां से खदेड़ा। जिला परिषद में भाजपा को 13 वार्डों में जीत मिली थी, जबकि कांग्रेस 12 वार्डों में जीत सकी थी। इसके बावजूद कांग्रेस ने जिला प्रमुख का पद भाजपा से छीन लिया।
दिननभर डटे रहे भाजपाई, कांग्रेस ने सत्ता हथियाई
सुबह 10 बजे जिला प्रमुख पद के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू होने के बाद से सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता जिला कलक्ट्रेट के सामने डटे हुए थे। अपहरान्ह तीन बजे बाद जैसे ही भाजपा के सभी 13 उम्मीदवार एक बस से पीपीई किट पहने भाजपा उम्मीदवार जिला निर्वाचन कार्यालय पहुंचे तो भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्साह दोगुना हो गया।
इसके यह लोग जय श्रीराम का उद्घोष करते रहे। करीब चार बजे कांग्रेस के विजयी उम्मीदवार तीन कारों से मतदान के लिए पहुंचे। शाम करीब पांच बजे जिला निर्वाचन अधिकारी राजेन्द्र विजय ने परिणाम की घोषणा की। इसके बाद वहां मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ता खुशी से झूमते हुए परिणाम बताने के लिए बाहर की दौड़ पड़े। कांग्रेस उम्मीदवार उर्मिला जैन के विजय के समाचार से भाजपा समर्थकों में खासी मायूसी दौड़ गई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

Corona cases in india: पिछले 24 घंटे में कोरोना के 2.51 लाख केस, 627 की मौत, नए मामलों में 12% की कमीUP Assembly Elections 2022 : अमित शाह की अखिलेश यादव को खुली चुनौती, बोले- अगर हमारे मुकाबले 10 फीसदी भी काम किया तो जवाब देंटाटा की Air India आज से भरेगी उड़ान, इस तरह करेंगे यात्रियों का स्वागतRRB-NTPC: छात्र संगठनों का आज बिहार बंद का ऐलान, महागठबंधन ने भी किया समर्थन, पड़ोसी राज्यों में अलर्टSC-ST को प्रमोशन में आरक्षण के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आजऑफलाइन ही होंगे बोर्ड एग्जाम पर आगे बढ़ेगी डेट, जल्द घोषित होगा परीक्षा का नया टाइमटेबिलAccident on Highway : हादसे में गई परिवार के चार लोगों की जान,कोहरा बना कालCG Board Exam 2022: बोर्ड परीक्षार्थियों के लिए बड़ी खबर, 31 जनवरी से आगे बढ़ सकती है प्रैक्टिकल परीक्षा की तारीख, ये है वजह
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.