scriptसरकार कर्मचारियों से किए वादे पूरे करे: आशुतोष | Rajasthan Path Transport Corporation | Patrika News

सरकार कर्मचारियों से किए वादे पूरे करे: आशुतोष

locationबारांPublished: Jun 20, 2019 11:29:09 am

Submitted by:

Dilip

रोडवेज कर्मियों की विभिन्न मांगों व रोडवेज के उत्थान का वादा करके सत्ता में सरकार की निष्क्रियता को लेकर 18 जुलाई को जयपुर में प्रदेश स्तरीय विशाल रैली होगी। इसको लेकर सभा का आयोजन किया गया।

baran

Rajasthan Path Transport Corporation

बारां. राजस्थान परिवहन निगम संयुक्त कर्मचारी फैडरेशन (भामसं) के शाखा अध्यक्ष आशुतोष शर्मा ने कहा कि राज्य सरकार की कथनी व करनी में काफी अन्तर है। चुनाव से पूर्व सरकार ने वादे तो काफी किए थे, लेकिन उन्हें अब तक पूरा नहीं किया।
वे राजस्थान परिवहन निगम संयुक्त कर्मचारी फैडरेशन (भामस) व सेवानिवृत्त कर्मचारी महासंघ के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे। रोडवेज कर्मियों की विभिन्न मांगों व रोडवेज के उत्थान का वादा करके सत्ता में सरकार की निष्क्रियता को लेकर 18 जुलाई को जयपुर में प्रदेश स्तरीय विशाल रैली होगी। इसको लेकर सभा का आयोजन किया गया। भारतीय परिवहन महासंघ के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ब्रजेशकान्त शर्मा ने कहा कि रोडवेज में नई भर्ती, नई बसें, सेवानिवृत्ति परिलाभ, सातवें वेतन आयोग की सिफारिशें लागू करने का वादा, पिछली सरकार की वित्तीय सहायता राशि जारी करने सहित अन्य सभी मांगों पर विस्तृत विमर्श किया गया। सभा को प्रदेश महामंत्री महेश चतुर्वेदी, प्रदेश मीडिया प्रभारी प्रकाश शर्मा, कार्यकारी प्रदेशाध्यक्ष राधेश्याम वशिष्ठ, भामस के जिलाध्यक्ष ओम शर्मा व भामस जिला सरंक्षक राधेश्याम नाथ आदि ने भी सम्बोधित किया।
अवैध खनन से ग्रामीणों में रोष
गऊघाट. मोठपुर थाना क्षेत्र में झाड़ोता देवनारायण के आसपास अवैध खनन होने से बडोरा के ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। ग्रामीणों ने बताया कि खनन माफिया लीज की आड लेकर गैर कानूनी रूप से ब्लास्टिंग कर रहे है। इससे आसपास के गांवों में दहशत का माहौल है। वहीं क्रेशर की धूल से वातावरण दूषित हो रहा है। इसके अलावा क्षेत्र में अवैध रूप से बजरी निकाली जा रही है। इस मामले में ग्रामीणों ने अटरू उपखंड अधिकारी कृष्ण गोपाल जोजन को गिट्टी क्रेशर हटवाने व गोशाला के नाम पर किए अवैध अतिक्रमण को हटाने की मांग करते हुए आंदोलन की चेतावनी दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो