script

बस स्टैंड पर खड़ी बाइक हटाने को कहा था,रोडवेज बस चालक व परिचालक को पीटा

locationबारांPublished: Jul 23, 2018 07:51:08 pm

‘www.patrika.com/rajasthan-news

पांच हजार ने मैदान छोड़ा,खाकी पहनने को 9 हजार 682 ने दी परीक्षा  अन्नपूर्णा रसोई केन्द्र पर दिखी भीड़

constable

अम्बेडकर सर्किल पर शाम की घटना,देर तक खड़ी रही बस
बारां. स्थानीय रोडवेज बस स्टैंड पर बसें खड़ी होने की जगह पर खड़ी एक मोटरसाइकिल को हटाने के लिए कहना बस चालक व परिचालक के लिए भारी पड़ गया। उस समय तो युवक ने मोटरसाइकिल हटा ली लेकिन बाद में कुछ लोगों के साथ अति व्यस्त अम्बेडकर सर्किल तिराहे पहुंच कर वहां सरेआम रोडवेज चालक व परिचालक से मारपीट कर दी।
इस दौरान मौके पर भीड़ लग गई। चालक व परिचालक ने इस मामले में अज्ञात युवकों के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दी। मौके पर मिली एक मोटरसाइकिल को भी कोतवाली ले जाकर खड़ा किया गया है। रविवार शाम को हुई घटना के चलते छीपाबड़ौद रूट की यह बस देर तक अम्बेडकर सर्किल तिराहे पर ही खड़ी रही। ऐसे में यात्रियों को खासा परेशान होना पड़ा। रोडवेज सूत्रों के अनुसार बस स्टेण्ड पर मोटर साइकिल हटाने के बाद बारां से छीपाबड़ौद रूट की बस के रवाना होने के बाद ही युवक ने मोटरसाइकिल को पीछे लगा लिया। उसने साथियों को भी बुला लिया। बस के अम्बेडकर सर्किल पहुंचने के बाद युवक व उसके साथियों ने बस के चालक व परिचालक पर हमला बोल दिया। मंूगफली सेकने की झारी से उनके साथ मारपीट की गई। अतिव्यस्त इस तिराहे पर घटना के दौरान ही लोगों की भीड़ लग गई। इससे काफी देर तक यहां यातायात भी बाधित रहा। मारपीट करने वाले युवक मौके से भाग निकले। यहां एक मोटरसाइकिल खड़ी मिली, जिसे कोतवाली ले जाया गया है।
उधर रपट, इधर इंतजार
घटना के बाद चालक-परिचालक बस को अम्बेडकर सर्किल पर ही खड़ी कर कोतवाली पहुंच गए। सूचना के बाद रोडवेज के यातायात प्रबंधक कुलदीप मेहरा भी मौके पर व बाद में कोतवाली पहुंचे। यहां मारपीट करने वाले युवकों के खिलाफ रपट लिखाने को लेकर देर शाम तक कोतवाली में ही रहे, वहीं बस सवार यात्री बस के रवाना होने के इंतजार में देर तक परेशान होते रहे। बाद में देर शाम करीब सवा सात बजे बाद बस रवाना हुई।
जांच करेंगे
इस मामले में कोतवाली पुलिस का कहना है कि मामले में रिपोर्ट दी गई है। जांच की जाएगी। मोटरसाइकिल को कोतवाली में लाया गया है।
(पत्रिका संवाददाता)

ट्रेंडिंग वीडियो