मिला बहन का शव, परिजन बेसुध

मिला बहन का शव, परिजन बेसुध

DILIP VANVANI | Publish: Oct, 14 2018 11:46:54 AM (IST) | Updated: Oct, 14 2018 11:46:55 AM (IST) Baran, Rajasthan, India

थाना क्षेत्र के आटोन गांव में शुक्रवार शाम को परवन नदी में युवती का शव शनिवार को कोटा से आई रेस्क्यू टीम के खासी मशक्कत के बाद खोज निकाला। उसके भाई का शव शुक्रवार रात को ग्रामीणों ने निकाल लिया था। यह दोनों भाई, बहन आपसी कहासुनी के बाद नदी पर पहुंच गए थे।

अटरू. थाना क्षेत्र के आटोन गांव में शुक्रवार शाम को परवन नदी में युवती का शव शनिवार को कोटा से आई रेस्क्यू टीम के खासी मशक्कत के बाद खोज निकाला। उसके भाई का शव शुक्रवार रात को ग्रामीणों ने निकाल लिया था। यह दोनों भाई, बहन आपसी कहासुनी के बाद नदी पर पहुंच गए थे। जहां भाई के नदी में छलांग लगाने के बाद बहन उसे बचाने के लिए कूदी थी। युवती के शव का आटोन अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने उसे परिजनों को सौंप दिया। पुलिस वृतनिरीक्षक रूपसिंह ने बताया कि शुक्रवार शाम साढ़े छह बजे आटोन निवासी मोहनलाल वाल्मीकि के पुत्र नरेश (22) व निशा (25) परवन नदी में कूद गए थे। गांव वालों व परिजनों द्वारा तलाश करने के बाद नरेश का शव शुक्रवार रात्रि को ही मिल गया था। जिसका अटरू सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में पोस्टमार्टम कराया गया था। देर रात तक तलाश के बाद भी निशा का शव नहीं मिला था। इसके बाद शनिवार को कोटा से आई टीम ने वोट से शव करीब पांच घंटे तक तलाश की, लेकिन शव नहीं मिला। वोट द्वारा नदी के आसपास का सारा पानी हिल जाने से आधा घण्टे बाद शव उपर आ गया। जिसे निकालकर आटोन प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में पोस्ट मार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंपा गया। पुलिस वृत्तनिरीक्षक ने बताया कि नदी में गिरने का क्या कारण रहा, इसकी जानकारी परिजन अभी सदमें में होने से नहीं दे पा रहे।
दुर्घटना मेें घायल
कस्बाथाना. नेशनल हाई-वे 27 के बायपास पर शनिवार सुबह एक मोटरसाइकल सवार रोडवेज बस की टक्कर से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए बारां रैफर किया गया है। पुलिस ने बताया कि अज्ञात मोटरसाइकिल सवार एक जना शिवपुरी से बारां की ओर जा रहा था। जबकि रोडवेज बस कस्बे से शिवपुरी की ओर जा रही थी, बस जैसे ही नेशनल हाइवे पर चढ़ी तो बाइक सवार उससे जा टकराया। उसे गंभीर घायल होने पर उपचार के लिए बारां रैफर किया है। पुलिस का कहना है कि घायल के पर्चा बयान नहीं हुए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned