scriptरिवाल्वर समेत एक गिरफ्तार | rivalvar samet ek girfhtar | Patrika News

रिवाल्वर समेत एक गिरफ्तार

locationबारांPublished: Jan 14, 2019 09:25:56 pm

Submitted by:

Ghanshyam

सुबह गश्त व नाकाबंदी के दौरान रेनगढ़-मऊ के माइनर के समीप से एक युवक को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से सिक्स राउंड रिवाल्वर बरामद की है। थाना प्रभारी राम खिलाड़ी मीणा ने बताया कि सुबह

बारां. मांगरोल थाना पुलिस ने सोमवार सुबह गश्त व नाकाबंदी के दौरान रेनगढ़-मऊ के माइनर के समीप से एक युवक को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से सिक्स राउंड रिवाल्वर बरामद की है। थाना प्रभारी राम खिलाड़ी मीणा ने बताया कि सुबह करीब साढ़े आठ बजे एएसआई मोहम्मद इब्राहिम कांस्टेबल रामकुमार, प्रहलाद, विकास व हरिशंकर के साथ गश्त कर रहे थे। इस दौरान रेनगढ़ व मऊ गांव के बीच माइनर के समीप युवक राजेन्द्र मीणा संदिग्ध अवस्था में पैदल घूमता दिखाई दिया तथा पुलिस जीप को देखकर भागने लगा तो पीछा कर उसे रोका। संदेह के आधार पर तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से अवैध देसी सिक्स राउंड रिवाल्वर मिली। बाद में थाने पर लाकर युवक राजेन्द्र को अवैध रूप से हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। आरोपी के खिलाफ पूर्व में चोरी का मामला दर्ज है।
देशप्रेम से ओतप्रोत रचनाएं सुनाईं
बारां. नववर्ष एवं मकर संक्रान्ति के पर्व पर राष्ट्रीय कवि संगम जिला बारां की ओर से जिले के रचनाकारों एवं कवियों की गोष्ठी स्थानीय दिगम्बर जैन अतिशय क्षेत्र शाहबाद रोड में हुई। इसके मुख्य अतिथि दिलीप शाह थे। कार्यक्रम के प्रारम्भ में राष्ट्रीय कवि संगम जिला बारां के अध्यक्ष दयाचन्द जैन, राजस्थान के वरिष्ठ कवि बाबू बंजारा, अन्ता शाखा अध्यक्ष ओम मेरोठा, मदन मदहोश, रामभरोस तेजस्वी तथा नाथूलाल मेघवाल ने मां सरस्वती की प्रतिमा पर पुष्पार्जन कर कुमकुम रोली से वन्दना की। गीतकार विष्णु विश्वास ने मां सरस्वती की वन्दना प्रस्तुत कर काव्य गोष्ठी की शुरुआत की। जिलाध्यक्ष जैन ने आगन्तुक सभी अतिथि कवि एवं रचनाकारों का स्वागत किया। बाद में कवियों ने देशप्रेम से ओतप्रोत कविताएं सुनाई।
रिपोर्ट – हंसराज शर्मा द्वारा
————————
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो