scriptखतरों के खिलाड़ी बन रहे हैं तो सावधान, मौत को बुलावा भेज देती है यह सेल्फी | selfi crage, no selfi on denger points, baran, bhadka waterfall | Patrika News

खतरों के खिलाड़ी बन रहे हैं तो सावधान, मौत को बुलावा भेज देती है यह सेल्फी

locationबारांPublished: Aug 14, 2019 04:46:02 pm

भंवरगढ़ .अगर आप बरसात के मौसम में पिकनिक मनाने जा रहे हैं और एडवेंचर के शौकीन हैं तो भी सावधान। खतरनाक स्थलों पर सेल्फी लेने से परहेज करें। सेल्फी का शौक पहले भी हजारों को मौत के मुंह में ले जा चुका है। पिछले दिनों ही कोटा में चलती ट्रेन के सामने सेल्फी ले रहे एक युवक को सेल्फी का शौक अपनी मौत को बुलाकर चुकाना पड़ा। दो दिन पहले ही टिकटाक पर वीडिय़ो बनाते भी एक युवक की मौत हो गई थी।

खतरों  के  खिलाड़ी बन रहे हैं तो सावधान, मौत को बुलावा भेज देती है यह सेल्फी

selfi

खतरों को खिलाड़ी बन रहे हैं तो सावधान, मौत को बुलावा भेज देती है यह सेल्फी

भंवरगढ़ .अगर आप बरसात के मौसम में पिकनिक मनाने जा रहे हैं और एडवेंचर के शौकीन हैं तो भी सावधान। खतरनाक स्थलों पर सेल्फी लेने से परहेज करें। सेल्फी का शौक पहले भी हजारों को मौत के मुंह में ले जा चुका है। पिछले दिनों ही कोटा में चलती ट्रेन के सामने सेल्फी ले रहे एक युवक को सेल्फी का शौक अपनी मौत को बुलाकर चुकाना पड़ा। दो दिन पहले ही टिकटाक पर वीडिय़ो बनाते भी एक युवक की मौत हो गई थी। बारां जिले के भड़का प्रपात में भी सेल्फी का शौक तीन जनों को भारी पड़ा। बताया जाता है कि नौ जने भड़का प्रताप में पिकनिक मनाने आए थे। इनमें से दो जनों की मौत हो गई। एक युवक को कुछ लोगों ने बचा लिया। इन लोगों में से एक युवक कुछ देर पहले वीडिय़ो बना रहा था। फिर वह सेल्फी लेने के चक्कर में ही पानी में उतर गया। दो दिन पहले ही टिकटाक पर वीडिय़ो बनाते भी एक युवक की मौत हो गई थी। क्षेत्र के भड़का प्रपात झरने पिकनिक मनाने आए लोगों में से बहे तीन युवकों में से तीसरे युवक का भी शव रेस्क्यु टीम ने बुधवार को निकाल दिया। यह हादसा सोमवार शाम को हुआ था। रेस्क्यु टीम ने प्रपात की दह में लगातार तलाश की और बुधवार ६.४५ बजे मुकेश पुत्र छीतर लाल जाति मीणा उम्र 35 साल के शव को खोज निकाला। थाना प्रभारी नंद सिंह राजावत ने बताया कि बारां सदर थाना क्षेत्र के चौकी बोरदा गांव निवासी तीन जने सोमवार को भड़का प्रपात पर नहाते वक्त पैर फिसल जाने के कारण पानी के बहाव में बह गए थे । इनमें से मौके पर मौजूद रामपुरिया विलास गढ़ के ग्रामीणों ने एक जने नरेंद्र सुमन को सुरक्षित बाहर निकाल लिया था ।इनमें से मौके पर मौजूद रामपुरिया विलास गढ़ के ग्रामीणों ने एक जने नरेंद्र सुमन को सुरक्षित बाहर निकाल लिया था ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो