scriptचुनाव हारे प्रत्याशी के समर्थकों ने किया पथराव, दो पुलिसकर्मी चोटिल, वाहन के शीशे टूटे | supporters throw stones panchayat election in Baran | Patrika News

चुनाव हारे प्रत्याशी के समर्थकों ने किया पथराव, दो पुलिसकर्मी चोटिल, वाहन के शीशे टूटे

locationबारांPublished: Jan 23, 2020 07:45:14 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

समीपवर्ती कलमोदिया ग्राम पंचायत मुख्यालय पर गुरुवार को उपसरपंच चुनाव के बाद बूथ से बाहर आ रहे वार्ड पंचों एवं अन्य लोगों पर बाहर खडे कुछ लोगों द्वारा अचानक से पत्थरबाजी शुरु कर दी।

चुनाव हारे प्रत्याशी के समर्थकों ने किया पथराव, दो पुलिसकर्मी चोटिल, वाहन के शीशे टूटे
बारां। समीपवर्ती कलमोदिया ग्राम पंचायत मुख्यालय पर गुरुवार को उपसरपंच चुनाव के बाद बूथ से बाहर आ रहे वार्ड पंचों एवं अन्य लोगों पर बाहर खडे कुछ लोगों द्वारा अचानक से पत्थरबाजी शुरु कर दी। जिसमें वहां उपस्थित दो पुलिसकर्मियों के चोंटे आई है। पत्थरबाजी में एक अधिकृत वाहन के शीशे भी तोड दिए। पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
सारथल थानाधिकारी परमानंद मीणा ने बताया कि गुरुवार को सुबह उपसरपंच के चुनाव के बाद बूथ के बाहर खडे नैना मेवाती एवं उसके अन्य साथियों ने पत्थर फेंकने शुरु कर दिए जिसमें दो पुलिस कर्मी चोटिल हो गए।
थानाधिकारी ने बताया कि नैना ने भी अपनी पत्नी को सरपंच का चुनाव लडवाया था लेकिन पराजित रहा था। थानाधिकारी ने बताया कि पत्थर बाजी की घटना के बाद पुलिस ने मोर्चा संभाल कर भीड को तीतर भीतर किया। इसी दौरान सीओ श्योजीराम मीणा भी मौके पर पंहुच चुके थे।
पुलिस दल ने तुरंत स्थिति को संभालते हुए हालात काबू में किए। जब तक भीड छंट गई। इस दौरान स्कूल के आपसास गांव का माहौल पुलिस छावनी के रुप में नजर आया।

पुलिस थानाधिकारी ने बताया कि नैनाराम समेत उसके साथ 15 नामजद लोगों के अलावा तीस चालीस अन्य के खिलाफ राजकार्य में बाधा पंहुचाने एवं सम्पति को नुकसान पंहुचाने का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो