जागरण में गए थे, चोरों ने लगाई सेंध, दो घरों में हुई वारदात

जागरण में गए थे, चोरों ने लगाई सेंध, दो घरों में हुई वारदात

Shivbhan Sharan Singh | Publish: Jun, 14 2018 05:19:56 PM (IST) Baran, Rajasthan, India

बारां. उत्तम कॉलोनी में मंगलवार रात अज्ञात शातिर दो भाइयों के सूने मकानों के ताले तोड़ कर नकदी समेत जेवर व कपड़े आदि सामान ले गए।

बारां. उत्तम कॉलोनी में मंगलवार रात अज्ञात शातिर दो भाइयों के सूने मकानों के ताले तोड़ कर नकदी समेत जेवर व कपड़े आदि सामान ले गए। दोनों भाई बुधवार सुबह घर पहुंचे तो ताले टूटे हुए मिले। बाद में सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया। कोतवाली पुलिस ने बताया कि उत्तम कॉलोनी निवासी योगेश नागर व उसका भाई तेजप्रकाश नागर के मकान पास-पास है। मंगलवार रात दोनों भाई परिवार समेत निकटवर्ती फूंसरा गांव में आयोजित जागरण कार्यक्रम में गए थे। सुबह घर लौटे तो चोरी होने का पता लगा। चोर योगेश कुमार के मकान से 20 हजार नकदी व तेजप्रकाश के मकान से 40 हजार की नकदी सममेत चांदी की पायजेब, फोलरी, चुटकी, दस जोड़ी पेन्ट-शर्ट, दस जोड़ी बच्चों के कपड़े व करीब 40 साडिय़ां समेत अन्य सामानों पर हाथ साफ कर गए।
जानकारी अनुसार शातिरों ने मकान के चैनल गेट पर लगे तालों को आरी अथवा किसी धारदार औजार से काटा तथा मकान में घुस गए। बाद में सामानों को खंगालते हुए आलमारी व दीवान में रखे नकदी समेत जेवर चुरा ले गए। वारदात को अंजाम देने के दौरान शातिरों के चोट भी लगी है। पुलिस को मौके पर खून के धब्बे भी मिले। जिनका सैम्पल लिया गया है।

करंट लगने से मजदूर झुलसा
छबड़ा. क्षेत्र के झरखेड़ी गांव में बुधवार को बिजली के तारों की मरम्मत करते समय ठेकेदार का मजदूर करंट लगने से गंभीर रूप से झुलस गया। जिसे उपचार के लिए बारां रैफर किया है। सूत्रों के अनुसार झरखेड़ी निवासी रिंकेश मीणा बुधवार को विद्युत लाइनों को दुरस्त कर रहा था इस दौरान करंट से गंभीर रूप से झुलस गया।

ससुराल पहुंचने से पहले ही आ गई मौत
बारां. पाठेडा रोड स्थित कोटड़ी तिराहे के समीप मंगलवार रात ट्रैक्टर की भिड़न्त से दुपहिया चालक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बुधवार सुबह जिला चिकित्सालय में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने बताया कि शहर के वार्ड तीन स्थित नीलकंठ कॉलोनी निवासी राजेन्द्र बैरवा (25) मंगलवार देर रात मोटरसाइकिल से बारां से उसके ससुराल पाठेड़ा जा रहा था। इसी दौरान कोटड़ी तिराहा के समीप सामने से आ रहे ट्रैक्टर से जोरदार भिड़न्त हो गई। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। चालक ने हेलमेट भी पहन रखा था। जिसका पोस्टमार्टम करवाकर पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मृतक के रिश्तेदार हेमराज बैरवा की रिपोर्ट पर अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned