scriptThieves raid in Chhabra, stole 1.50 lakh cash and jewelery | छबड़ा में चोरों का धावा, 1.50 लाख नकदी व आभूषण ले उड़े | Patrika News

छबड़ा में चोरों का धावा, 1.50 लाख नकदी व आभूषण ले उड़े

मुनीम के हाथ बांध दिया वारदात को अंजाम, मंडी व्यापारी की दुकान व मकान में चोरी

बारां

Published: January 10, 2022 09:58:30 pm

छबड़ा. कस्बे के गुगोर रोड पर रविवार रात को मंडी व्यवसायी के घर पर आधा दर्जन लूटेरों ने मुनीम को बंधक बनाकर डेढ़ लाख रुपए की नकदी सहित सोने-चांदी के जेवरात चुरा लिए। डीएसपी पूजा नागर व सीआई ने मौके पर पहुंचकर मकान का निरीक्षण किया।
जानकारी के अनुसार ग्रेन मर्चेंट एसोसिएशन के पदाधिकारी रहे हर्ष अग्रवाल रविवार सुबह सपरिवार इंदौर गए थे। वे मकान के नीचे स्थित दुकान में सुरक्षा के लिए मुनीम को सुला गए थे। रात में लगभग एक बजे आधा दर्जन चोर सरियों से मकान के बाहर लोहे के गेट का कुंदा तोड़कर घर मे घुस गए। इन्होने मकान मे घुसते ही दुकान मे सो रहे मुनीम सत्यनारायण नागर के दरवाजे को खोल उसके हाथ बांध दिए। चीखने-चिल्लाने पर जान से मारने की धमकी दी। चोरों ने दुकान मे रखी अलमारी का दरवाजा व लॉकर तोड़ दिया तथा उसमें रखी 35 हजार रुपए की नकदी चुरा ली। इसके बाद चोर मकान की सीढियों से प्रथम तल पर पहुंचे और रसोई में लगी स्टील की ग्रिल निकालकर अंदर घुसकर गेट खोल लिया। चोरों ने पूरे मकान की तलाशी ली। अलमारियों, डबल बैड के बॉक्स व कपड़े आदि सभी खंगाल डाले। छोटी से छोटी जगह तलाशी ली। यहां से एक लाख 15 हजार रूपए, दो तोला सोने, चांदी के जेवरात चुरा लिए। चोरो ने कीमती कपड़े, साडिय़ों के साथ यहां रखे एक इंडक्शन को भी चुरा लिया। चोर यहां रखे तीन लेपटॉप को नहीं ले गए। सोमवार सुबह साढ़े पांच बजे हर्ष अग्रवाल टे्रन से छबड़ा पहुंचे तो उन्हे मकान में चोरी की जानकारी मिली। डीएसपी पूजा नागर व सीआई नेकीराम ने मौके पर पहुंचकर घटना का निरीक्षण किया। परिजनो व मुनीम ने घटना के बारे में जानकारी ली। पुलिस ने व्यवसाई की रिपोर्ट पर चोरो के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर तलाश प्रारंभ कर दी है।
मोबाइल व पर्स भी ले गए
पिपलिया जागीर निवासी मुनीम सत्यनारायण नागर ने बताया कि वह रात को बारह बजे सोया था। अचानक किसी ने दरवाजा खोला और मुंह पर ढाटा बांधे हुए 5-6 लोग दुकान के अंदर घुस आए। उन्होंने मेरे मुंह पर लात मारते हुए सरिया मैरे सिर से अड़ा दिया। मुझसे मकान की चाबियां मांगी तो मैने कहा कि मैं तो नौकर हूं, चाबी मैरे पास नही हैं। इस पर उन्होंने मुझे उल्टा लेटाकर पीछे से मैरे हाथ बांध दिए और ऊपर से रजाई डाल दी। एक-दो जने वहां खड़े हो गए। चोरों ने आते ही मेरा मोबाइल ले लिया था। ढाई हजार रुपए की नगदी से भरा पर्स भी ले गए।
पड़ोसी ने बाहर निकाला
मुनीम नागर का कहना है कि मै एक-डेढ़ घंटे तक ऐसे ही पड़ा रहा। चोरों की आहट नहीं आने के बाद उठा तो घड़ी में 2.30 बज रहे थे। मैने शटर बजाया व चीखा-चिल्लाया तो रोड़ के सामने की ओर रहने वाले नंदा नागर ने मेरी आवाज सुनी और वे आए और उन्होने शटर खोलकर मुझे बाहर निकाला। नंदा नागर ने बताया कि उन्होंने चार बजे शटर बजने व आवाज सुनी तो उन्होने उनके मकान का गेट खोलना चाहा तो चोरो ने उनके मकान की कुंडी भी बाहर से लगा दी थी। अन्य कई मकानों की भी कुंडी लगा दी थी। जिससे कोई एक दम बाहर नही आ सके।

छबड़ा में चोरों का धावा, 1.50 लाख नकदी व आभूषण ले उड़े
छबड़ा में चोरों का धावा, 1.50 लाख नकदी व आभूषण ले उड़े

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

देश में घट रहे कोरोना के मामले, एक दिन में सामने आए 2.38 लाख केसPM मोदी की मौजूदगी में BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, फाइनल किए जाएंगे UP, उत्तराखंड, गोवा और पंजाब के उम्मीदवारों के नामक्‍या फ‍िर महंगा होगा पेट्रोल और डीजल? कच्चे तेल के दाम 7 साल में सबसे ऊपरतो क्या अब रोबोट भी बनाएंगे मुकेश अंबानी? इस रोबोटिक्स कंपनी में खरीदी 54 फीसदी की हिस्सेदारीPunjab: ED की बड़ी कार्रवाई, सीएम चन्नी के भतीजे के यहां से 6 करोड़ की नगदी बरामदIND vs SA Dream11 Team Prediction: कैसी रहेगी पिच, बल्लेबाजों को मिलेगी मदद; जानें मैच से जुड़ी सारी अपडेटराजस्थान में 17 दिन में 46 लोगों की टूट गई सांसेंछत्तीसगढ़ के इस जिले में कलेक्टर हुए कोरोना संक्रमित, पॉजिटिविटी रेट बढ़ा तो बंद किए स्कूल और आंगनबाड़ी केंद्र
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.