ट्रैक्टर के नीचे दबने से दो की मौत

रात आठ बजे छीपाबड़ौद से लहसुन बेचकर आ रहे दो युवकों की ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे दबने से मृत्यु हो गई। जानकारी के अनुसार नयापुरा

By: Ghanshyam

Published: 30 Dec 2018, 09:44 PM IST

ट्रैक्टर के नीचे दबने से दो की मौत
गऊघाट. अटरू थाना क्षेत्र के कराडिय़ा गांव के पास शनिवार रात आठ बजे छीपाबड़ौद से लहसुन बेचकर आ रहे दो युवकों की ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे दबने से मृत्यु हो गई। जानकारी के अनुसार नयापुरा निवासी जितेन्द्र कुमार उर्फ काका पुत्र छोटूलाल नागर व आमली खालसा निवासी ललित पुत्र छीतरलाल नागर दोनों ट्रैक्टर से छीपाबड़ौद लहसुन मंडी में लहसुन बेचकर गांव आ रहे थे। कराडिय़ा गुल्जी गांव के पास ट्रैक्टर के ब्रेक फैल होने से ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। इसमे दबने से ललित नागर 26 वर्ष ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जब कि जितेन्द्र को अटरू चिकि त्सालय में भर्ती करवाया गया। वहां से चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद जितेन्द्र को कोटा रैफर कर दिया। कोटा अस्पताल में जितेन्द्र की भी मृत्यु हो गई। अटरू थाने से मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका देखकर शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।
दो बाइक भिड़ी, एक युवक की मौत
मृतक अयाना थाना क्षेत्र के श्रीपुरा गांव निवासी
बारां. मांगरोल थाना क्षेत्र के इटावा रोड पर मालबमोरी गांव के समीप रविवार रात दो बाइक की आमने-सामने की जोरदार भिड़न्त में बाइक सवार एक युवक की मृत्यु हो गई। वहीं दो घायलों को मांगरोल से बारां रैफर किया गया है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। वहीं घायलोंको मांगरोल लाने पर वहां चिकित्सालय में भी लोगों की भीड़ जमा हो गई थी।
सूचना पर मौके पर पहुंचे मांगरोल थाना प्रभारी रामखिलाड़ी मीणा ने बताया कि माल बमोरी गांव व अयाना कस्बे के बीच दो बाइको की आमने-सामने की भिड़न्त में एक बाइक सवार महेन्द्र प्रजापति (25) निवासी श्रीपुरा थाना अयाना व उसका साथी श्रीपुरा गांव निवासी सुरेन्द्र मीणा तथा दुसरी बाइक सवार मांगरोल निवासी मोहम्मद शाहिद (28) घायल हो गए। तीनों घायलों को आपातकालीन सेवा की 108 एम्बुलेंस से मांगरोल सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया गया। जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने युवक महेन्द्र प्रजापति को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर हालत में सुरेन्द्र मीणा व शाहिद को बारां रैफर किया गया। पुलिस ने बताया कि अयाना थाना क्षेत्र के श्रीपुरा गांव निवासी मृतक महेन्द्र व उसका साथी सुरेन्द्र मालबमोरी गांव की ओर से अयाना की ओर जा रहे थे। वहीं मांगरोल निवासी मोहम्मद शाहिद अयाना की ओर से आ रहा था।
टक्कर में बाइक सवार दो जने घायल
छबड़ा. बापचा थाना क्षेत्र के अललापुरा छ्त्रपुरा रोड़ पर शनिवार रात को लोडिंग वाहन ओर बाइक की टक्कर में बाइक सवार दो युवक गंभीर घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए कोटा रैफर किया है। एएसआई राजेन्द्र सिंह के अनुसार शनिवार रात को छ्त्रपुरा निवासी बाइक सवार सत्यनारायण व कजोड़ गुर्जर को पिकअप चालक ने टक्कर मार कर गंभीर घायल कर दिया । उन्हे उपचार के लिए बारां रैफ र किया। वहां से कोटा
रेफ र कर दिया । पुलिस के पास रविवार को इसकी सूचना आने पर पुलिस सोमवार को बयान लेने कोटा जाएगी।
रिपोर्ट - हंसराज शर्मा द्वारा
----------------------

Ghanshyam Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned