scriptहेलमेट लगाओ भाई कोई घर पर आपका इन्तजार कर रहा है | trafic police,baran, programme organise, road safety wek | Patrika News

हेलमेट लगाओ भाई कोई घर पर आपका इन्तजार कर रहा है

locationबारांPublished: Nov 17, 2019 05:09:23 pm

बारां. शहर यातायात पुलिस द्वारा संयुक्त राष्ट्र विश्व सड़क यातायात पीडि़त दिवस के अवसर पर आज यहां जिला चिकित्सालय परिसर में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें सड़क दुर्घटनाओ मे जान गंवा चुके लोगो को 2 मिनट का मौन धारण कर श्रद्धांजलि भी दी गई।यातायात पुलिस प्रभारी मान सिंह ने बताया कि यहां आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि जिला परिवहन अधिकारी दिनेश सागर ने कहा कि सड़क पर वाहन चलाते समय सावधानी बरतते हुए नियमों का पालन करना चाहिए। ताकि सुरक्षित जीवन रहे।

roadsafetybaran

roadsafetybaran

बारां. शहर यातायात पुलिस द्वारा संयुक्त राष्ट्र विश्व सड़क यातायात पीडि़त दिवस के अवसर पर आज यहां जिला चिकित्सालय परिसर में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें सड़क दुर्घटनाओ मे जान गंवा चुके लोगो को 2 मिनट का मौन धारण कर श्रद्धांजलि भी दी गई।
यातायात पुलिस प्रभारी मान सिंह ने बताया कि यहां आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि जिला परिवहन अधिकारी दिनेश सागर ने कहा कि सड़क पर वाहन चलाते समय सावधानी बरतते हुए नियमों का पालन करना चाहिए। ताकि सुरक्षित जीवन रहे।
वही इस अवसर पर अध्यक्षता कर रहे मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर संपतराज नागर ने कहा कि कहीं भी राह में कोई घायल मिले तो उसे तुरंत चिकित्सा व्यवस्था मुहैया करवाने के लिए प्रत्येक नागरिक को अपना धर्म निभाना चाहिए।
कार्यक्रम की विशिष्ट अतिथि व पीडि़त परिवार की अनीता सेठी ने अपने परिजनों को खोने के बाद उन दुखद क्षणो को साझा करते हुए लोगों को नसीहत दी। इस अवसर पर यातायात प्रभारी मानसिंह ने भी लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि सड़क पर चलने के नियम कायदे होते हैं। जो हमारे हित व सुरक्षा के लिए ही बनाए गए हैं। अत: हम उन नियमों का पालन करें इस अवसर पर इनरव्हील क्लब की अध्यक्ष डॉक्टर नेहा जैन ने भी अपने विचार व्यक्त किए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो