scriptबड़ा सड़क हादसा.. बारातियों से भरी ट्रॉली पलटी, दो की मौत, 15 से अधिक घायल | trolley accident in baran, two killed, more than 15 injured | Patrika News
बारां

बड़ा सड़क हादसा.. बारातियों से भरी ट्रॉली पलटी, दो की मौत, 15 से अधिक घायल

हादसे के बाद इलाके में चारों ओर घायलों की चीख पुकार मच गई।

बारांMay 12, 2019 / 01:58 pm

abdul bari

accident

बड़ा सड़क हादसा.. बारातियों से भरी ट्रॉली पलटी, दो की मौत, 15 से ​अधिक घायल

बारां

जिले के केलवाड़ा कस्बे से करीब 15 किलोमीटर दूरी पर गरड़ा तालाब के पास रविवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां हरीपुरा से लौट रही बारातियों से भरी एक ट्रेक्टर ट्रॉली पलट गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि 15 से अधिक बराती घायल हो गए हैं। हादसे के बाद इलाके में चारों ओर घायलों की चीख पुकार मच गई। मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई।

सूचना के बाद भंवरगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची। जानकारी के मुताबिक एक घायल ने 104 एंबुलेंस में ले जाते समय दम तोड़ दिया। बाकी घायलों को 108 एंबुलेंस की सहायता से केलवाड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया। जहां पर उनका उपचार जारी है। जबकि गंभीर घायलों को जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। इनमें से 5 की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यहां भी हुआ भीषण सड़क हादसा दो की मौत
दूसरी ओर टोंक के दूनी में भी जयपुर-कोटा राजमार्ग के बंथली बायपास पर रविवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। यहां कोटा से जयपुर जा रही एक कार आगे चल रहे पत्थरों से भरे ट्रक में जा घुसी। जिससे दो लोगों की मौत हो गई और तीन घायल हो गए। यह हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। जानकारी के मुताबिक हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई व उसकी पुत्री की टोंक लेकर जाते समय रास्ते में मौत हो गई। वहीं तीन अन्य घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को टोंक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार जारी है। महिला के शव को दूनी व मासूम पुत्री के शव को टोंक अस्पताल में रखवाया गया हैं, परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Home / Baran / बड़ा सड़क हादसा.. बारातियों से भरी ट्रॉली पलटी, दो की मौत, 15 से अधिक घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो