अवैध बजरी से भरा ट्रोला जप्त

कवाई. मोठपुर पुलिस ने े बुधवार सुबह अवैध बजरी से भरा ट्रोला पकडा। थाना प्रभारी रामस्वरूप मीणा ने बताया की थाना क्षेत्र के गऊघाट चौराहे से आगे कटावर के पास बुधवार प्रात. दौराने गस्त कोटा की तरफ से आते हुए एक ट्रोले को रोक कर चेक करने पर उसमे बजरी भरी हुई मिली।

By: Mahesh

Published: 29 Mar 2019, 05:53 PM IST

कवाई. मोठपुर पुलिस ने े बुधवार सुबह अवैध बजरी से भरा ट्रोला पकडा। थाना प्रभारी रामस्वरूप मीणा ने बताया की थाना क्षेत्र के गऊघाट चौराहे से आगे कटावर के पास बुधवार प्रात. दौराने गस्त कोटा की तरफ से आते हुए एक ट्रोले को रोक कर चेक करने पर उसमे बजरी भरी हुई मिली। चालक हरिसिंह जाति मीणा निवासी लूहारीकला थाना हनुमान नगर जिला भीलवाडा से पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर किसी भी तरह के दस्तावेज नहीं बताए। इसकी सूचना खनिज विभाग को दी गई। ट्रोला भीलवाडा जिले के जहाजपुर गांव के पास से बनास नदी से अवैध बजरी भर कर कटावर ले जा रहा था। खनिज विभाग के फ ोरमेन गिरिराज मिणा ने बताया की पुलिस द्वारा मिली सूचना पर मौके पर पहुंच कर ट्रोले मोठपुर पुलिस की सुपुर्दगी में रखा है।

विभिन्न मामलों में 9 जने गिरफ्तार
मांगरोल. पुलिस ने अलग अलग स्थानों से शराब पीकर वाहन चलाते पाए जाने पर महावीर मीणा निवासी बिसलाई थाना किशनगंज, रविन्द्र माली निवासी जेतलहेड़ी को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी आशीष भार्गव ने बताया कि रामलखन मीणा निवासी खेड़ी जागीर,तोलाराम सहरिया निवासी मउ, ब्रजमोहन बैरवा व राजू सहरिया निवासी मांगरोल, विजयपाल सहरिया निवासी मउ को सार्वजनिक स्थान पर शराब पीकर उत्पात मचाने के आरोप में गिरफतार किया है। रवि मेघवाल निवासी हिंगोनिया मोहनलाल मीणा व लक्ष्मीनारायण मीणा निवासी काशीपुरा को शांतिभंग के आरोप में गुरुवार को गिरफतार किया गया है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned