scriptडूबने से दो मासूम भाई बहन की मौत,खेलते हुए चले गए थे तालाब के पास | two child drown,brother and sister died in pond | Patrika News

डूबने से दो मासूम भाई बहन की मौत,खेलते हुए चले गए थे तालाब के पास

locationबारांPublished: Aug 02, 2018 03:38:49 pm

‘www.patrika.com/rajasthan-news

डूबने से दो मासूम भाई बहन की मौत,खेलते हुए चले गए थे तालाब के पास

two died

छबड़ा. बापचा थाना क्षेत्र के ढीमरपुरा गांव में बुधवार को तालाब में डूबने से दो मासूम भाई बहन की मौत हो गई। बापचा थानाप्रभारी धनराज सिंह के अनुसार ढीमरपुरा गांव के समीपस्थ तालाब में करीब सायं 4 बजेे गांव के जगदीश धोबी का 10 वर्षीय बालक साहिल व 8 वर्षीय बालिका रोशनी खेलते हुए चले गए। कुछ देर बाद दोनों के डूबने की सूचना मिलने पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद गांव के ही कुछ तैराक युवकों ने दोनों को बाहर निकाल लिया। तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद दोनों शव परिजनों को सौंप दिए।
गांव में छाया मातम
ढीमरपुरा गांव में एक ही परिवार के दो सगे मासूम भाई बहनों की मौत से शोक छा गया और घरों में शाम को चूल्हे तक नहीं जले। पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव गांव पहुंचे तो परिजनों में मातम छा गया।
मारपीट कर नकदी लूटी
सीसवाली. सीसवाली -रायथल मार्ग पर चरस खाळ की पुलिया पर अज्ञात लोगों ने मंगलवार रात बारां की ओर से आ रहे बाइक सवार एक जने को रोककर उसके साथ मारपीट की और उसके पास रखी 3५,700 रुपए की नकदी लूटकर भाग गए। थानाप्रभारी सत्यनारायण सिंह ने बताया कि सुल्तानपुर निवासी मुख्तार अली ने बुधवार को सीसवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि वह सुल्तानपुर में ब्रेड बेचने का काम करता है। वह ब्रेड लेने बारां गया था। माल नहीं मिलने पर वापस सुल्तानपुर जा रहा था तभी खाळ की पुलिया पर तीन अज्ञात लोगों ने रोक कर उसके साथ मारपीट की और जेब से 3५,700 रुपया निकाल कर भाग गए। ससुराल सीसवाली में होने पर उसने घटना की जानकारी ससुराल वालों को दी। इसके बाद पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई।
कीटनाशक के प्रभाव से किसान की मौत
छबड़ा. बापचा थाना क्षेत्र के पीपलखेड़ी गिरी गांव में कीटनाशक के प्रभाव में आने से एक किसान की मृत्यु हो गई। बापचा कड़ैयाहाट चौकी प्रभारी मुसद्दी लाल के अनुसार मंगलवार को पीपलखेड़ी गांव में देवीलाल बंजारा (४५) खेत में सोयाबीन की फसल में कीटनाशक छिडक़ रहा था। इसी दौरान उसने कीटनाशक वाले गिलास से पानी पिया तो अचेत हो गया। अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसे बारां रैफर कर दिया। देर रात उपचार के दौरान उसका दम टूटा गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मृतक के भाई की रिपोर्ट पर जांच शुरू कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो