video...छीपाबड़ौद फुटबॉल महाकुंभ का फाइनल, दिल्ली को हराकर मुम्बई बनी विजेता

Shiv Bhan Singh | Publish: Jan, 14 2018 08:04:51 PM (IST) Baran, Rajasthan, India

फाइनल एयर इंडिया मुम्बई ने डीडीए दिल्ली को 3-0 से शिकस्त देकर ट्रॉफी कर कब्जा कर लिया हजारों की संख्या में दर्शकों की भीड़ से मैदान खचाखच रहा

हरनावदाशाहजी. प्रेमसिंह सिंघवी की स्मृति में छीपाबडौद में रविवार को आयोजित अखिल भारतीय सिल्वर कप फुटबॉल प्रतियोगिता के फाइनल में एयर इंडिया मुम्बई ने डीडीए दिल्ली को 3-0 से शिकस्त देकर ट्रॉफी कर कब्जा कर लिया। मैच के दौरान हजारों की संख्या में दर्शकों की भीड़ से मैदान खचाखच रहा तो वहीं आयोजक जयहिंद क्लब की और से व्यापक बंदोबस्त किए गए। बस स्टैंड के निकट स्थित मैदान पर हुए फाइनल मुकाबले में 20 वें मिनट में मुम्बई के मयूर ने पहला गोल दागा और हाफ टाइम तक बढ़त बनाए रखी। जवाब में बराबरी पर आने के लिए दिल्ली की ओर से काफी आक्रामक प्रयास भी हुए, लेकिन मुम्बई के खिलाडिय़ों ने मनसूबों पर पानी फेरते हुए 85 वें मिनट में सुमेश व 89 वें मिनट में हिमांशु ने गोल दाग कर टीम को जीत दिलाई।
Read more: भ्रष्टाचारी सियार एसीबी के सामने हो रहे होशियार,कैसे बच निकलते हैं रिश्वतखोर चंगुल से जानिए...

मैच की समाप्ति पर समापन समारोह क्षेत्रीय विधायक प्रतापसिंह सिंंघवी की अध्यक्षता में आयोजित हुआ। जिसमें मुख्य अतिथि वरिष्ठ नागरिक बोर्ड अध्यक्ष प्रेमनारायण गालव थे। समारोह में विजेता एयर इंडिया मुम्बई के कप्तान को सिल्वर कप ट्रॉफी भेंट की गई।
यह रहे अतिथि--इस अवसर पर भाजपा अल्प संख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष मजीद मलिक कमांडों, पूर्व जिला प्रमुख भरत बाठला, राजस्थान फुटबॉल संघ के उपाध्यक्ष निर्मल माथोडिया, गजेद्र जैन सरपंच, अडानी पावर प्लांट हेड गोपाल सिंह देवडा अतिथि थे।
Read more : Exclusive ...सैंकड़ों बीघा वनभूमि भू-माफियाओं के कब्जे में,अब भूखण्ड बेचने का सिलसिला

किया स्वागत

अतिथियों का स्वागत क्लब अध्यक्ष ओमप्रकाश बाठला, कोषाध्यक्ष ललित कुमार राठौर, सचिव पुष्कर राज साल्वी, उपाध्यक्ष अनवर अहमद खान सहित क्लब के अन्य पदाधिकारियों द्वारा किया गया। इस मौके पर क्लब के मुख्य संरक्षक महाराज सिंह सिंघवी ने प्रतियोगिता के दौरान दिए सहयोग के लिए उपखंड प्रशासन, पुलिस प्रशासन, चिकित्सा विभाग, क्लब सदस्यों के साथ अध्यक्ष का आभार जताया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned