scriptbaran crime–महिला झुलसी, कोटा किया रैफर,सड़क दुर्घटना में युवक गंभीर घायल | Woman injured, quota recovered, youth injured seriously in road accide | Patrika News

baran crime–महिला झुलसी, कोटा किया रैफर,सड़क दुर्घटना में युवक गंभीर घायल

locationबारांPublished: Apr 19, 2018 05:49:02 pm

छबड़ा. बापचा थाना क्षेत्र के पीपलखेड़ी गांव में मंगलवार को आग से झुलसने पर महिला को उपचार के लिए कोटा रैफर किया है।

girls teasing in baran,baran news, baran crime news, gorl rape case ,baran police,girls not secure in baran,incresing harresment cases in baran,rajasthan patrika, baran patrika,girls teasing in baran,teasing cases in rajasthan,

alcohol

छबड़ा. बापचा थाना क्षेत्र के पीपलखेड़ी गांव में मंगलवार को आग से झुलसने पर महिला को उपचार के लिए कोटा रैफर किया है। पुलिस के अनुसार पीपलखेड़ी निवासी भूरी बाई बंजारा (४०) को आग लगने से गंभीर रूप से झुलसने पर इसे कोटा रैफर किया है। झुलसने के कारण पता नहीं चले। सूचना मिलने पर महिला के बयान लेने के लिए पुलिस कोटा के लिए रवाना हो गई।
सड़क दुर्घटना में युवक गंभीर घायल
अन्ता. अन्ता से बारां की और जाते राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार सायं बम्बूलिया ग्राम निवासी युवक रामपाल सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद कोटा चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार बाइक पर जाते इस युवक को डेरू माताजी मंन्दिर के समीप किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।
कुंडल छीन ले गया
कवाई. क्षेत्र के गोवर्धनपुरा गांव में मंगलवार रात अज्ञात जना घर के बाहर खाट पर सो रही एक महिला के कानों से कुंडल छीन ले गया। थानाप्रभारी ने बताया कि गोवर्धनपुरा निवासी भूली बाई रात को घर के बाहर खाट पर सो रही थी तभी अज्ञात जना उसके कान से कुंडल छीन ले गया। इस मामले में हानिहेडा निवासी जोधराज मोग्या, इन्द्रजीत मोग्या व किशनगंज निवासी लेखराज मोग्या को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।
चारा काटते अंगुलियां कट गई
छबड़ा. बापचा थाना क्षेत्र के भीलवाड़ा गांव में बुधवार को खेत में हरा चारा काटने के दौरान दांतली से किसान की हाथ की अंगुलियां कटने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे बारां रैफर किया है। पुलिस के अनुसार भीलवाड़ा निवासी रामनारायण धाकड़ (४५) बुधवार को खेत पर हरा चारा काट रहा था। इस दौरान इसकी दांतली से एक हाथ की दोनों अंगुलियां कटने से यह गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने एक्सीडेंटल मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो