scriptचलती ट्रेन से अचानक युवती ने लगाई छलांग, मच गया हडक़ंप | Woman Jumped From Running Train in Baran, Rajasthan | Patrika News

चलती ट्रेन से अचानक युवती ने लगाई छलांग, मच गया हडक़ंप

locationबारांPublished: Oct 16, 2019 12:48:33 pm

Submitted by:

dinesh

बारां जिले के छबड़ा स्टेशन के आउटर के समीप बीती रात की हुए एक घटना ने सबको चौंका दिया। यहां एक युवती चलती ट्रेन से कूद गई। इस घटना से अचानक हडक़ंप मच गया। जानकारी के अनुसार भाई से अनबन होने के बाद पिपरिया मध्यप्रदेश निवासी युवती चलती ट्रेन से कूद गई…

train_jump.jpg

Teenager jumped from train wearing TTE coat and tie

बारां। बारां जिले के छबड़ा स्टेशन के आउटर के समीप बीती रात की हुए एक घटना ने सबको चौंका दिया। यहां एक युवती चलती ट्रेन से कूद ( woman jump from train ) गई। इस घटना से अचानक हडक़ंप मच गया। जानकारी के अनुसार भाई से अनबन होने के बाद पिपरिया मध्यप्रदेश निवासी युवती चलती ट्रेन से कूद गई और गंभीर घायल हो गई। जब भाई को युवती के कूदने का पता चला तो उसने तुरंत चेन पुलिंग कर ट्रेन को रोका। घटना के तुरंत बाद मौके पर पहुंचे आरपीएफ जवानों ने छबड़ा चिकित्सालय में युवती को भर्ती गंभीर कराया। युवती की स्थिति गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे बारां रेफर कर दिया।
आरपीएफ सब इंस्पेक्टर हंसराज मीणा ने बताया कि बीती रात्रि मंगलवार 10:05 पर ट्रेन संख्या 19809 छबड़ा स्टेशन से रवाना हुई। आउटर पर ग्राम हनुवतखेड़ा रेलवे फाटक के पहले एक महिला युवती पिपरिया, जिला डिंडोरी निवासी 22 वर्षीय शांति यादव पुत्री लोक सिंह यादव रेलवे ट्रैक पर कूद गई। महिला के भाई राजेंद्र ने चेन पुलिंग कर ट्रेन रूकवाई।
ट्रेन में आरक्षक सागर सिंह की सूचना पर उप निरीक्षक हंसराज मीणा छबड़ा रेलवे स्टेशन से घटनास्थल पर पहुंचे और घायल युवती को 108 एंबुलेंस की मदद से छबड़ा चिकित्सालय भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद सिर में गहरी चोट लगे होने पर चिकित्सकों ने महिला को बारां रेफर कर दिया। महिला के भाई राजेंद्र कुमार ने बताया कि वह और उसकी बहन बारां में मजदूरी का कार्य करते हैं। कल वे बारां से गावं जाने के लिए इस ट्रेन से सफर कर रहे थे। पारिवारिक क्लेश के चलते बहन शांति चलती ट्रेन में से कूद गई।

वहीं एक दूसरी घटना में बूंदी के नैनवां में तालाब में डूबने से 10 वर्षीय छात्र की मौत हो गई। घटना नैंनवा थाना क्षेत्र के खानपुरा की है। मृतक हर्षित गणेशगंज का निवासी था और खानपुरा ननिहाल में रहकर पढ़ाई कर रहा था। एक दिन पूर्व छात्र घर से लापता था। सूचना पर नैंनवा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को निकाला।
फोटो – प्रतीकात्मक

ट्रेंडिंग वीडियो