युवक पर जान लेवा हमला

युवक पर जान लेवा हमला

Ghanshyam Dadhich | Publish: Jan, 14 2019 09:35:55 PM (IST) Baran, Baran, Rajasthan, India

सुबह करीब एक दर्जन लोगों ने पुरानी रंजिश को लेकर एक अन्य युवक पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले के बाद सभी आरोपी फ रार हो गए। घायल युवक को केलवाड़ा अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद कोटा

आरोपी फ रार,घायल को किया कोटा रैफर
केलवाड़ा.कस्बे के निकट पेनावदा गाव में सोमवार सुबह करीब एक दर्जन लोगों ने पुरानी रंजिश को लेकर एक अन्य युवक पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले के बाद सभी आरोपी फ रार हो गए। घायल युवक को केलवाड़ा अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद कोटा रेफ र कर दिया गया ।
एसएचओ रामेश्वर चौधरी ने बताया कि पेनावदा निवासी संजय पाठक अपने ट्रक यूनियन ऑफि स पेनावदा में बैठा था। उसी समय ईश्वर सिंह ,गोलू आहेड़ी, मस्तराम, भूपेंद्र आहेड़ी, नीरज, सोनू, छगन, नंदकिशोर, शिवराज आहेड़ी सहित करीब एक दर्जन आरोपियों ने संजय पाठक पर हमला बोल कर उसे गंभीर घायल कर दिया। परिजनों ने घायल को अस्पताल पहुंचाया जहां से उसे कोटा रेफ र कर दिया। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ प्राणघातक हमले का मामला दर्ज कर आरोपियों के गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए।एफएसएल टीम ने की जांच
देवरी में डकैती का मामला

कस्बाथाना. कस्बाथाना क्षेत्र के देवरी कस्बे में रविवार को हुई लूट की वारदात के बाद सोमवार को एफएसएल टीम ने पहुंचकर मामले की जांच की। टीम ने देवरी स्थित घटनास्थल पर पहुंचकर मकान और प्रत्येक कमरे की जांच कर परिवार के सदस्यों से पूछताछ की । पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं करने को लेकर ग्रामीणों ने टीम के समक्ष रोष जताया। उल्लेखनीय है कि हरिओम पवार ने रविवार दोपहर कस्बाथाना थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि छह सात अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने उसके घर में घुसकर हथियारों की नोक पर डेढ़ लाख नकदी सहित पांच लाख के जेवर लूट लिए।
रिपोर्ट - हंसराज शर्मा द्वारा
-----------------------

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned