115 वर्षीय जुर्रियत हुसैन के जज्बे को सलाम, वोट डाल बोले- जरूर करें मतदान

ज़ुर्रियत हुसैन अंग्रेजों के समय में पुलिस में नौकरी करते थे।

By: मुकेश कुमार

Published: 15 Feb 2017, 02:46 PM IST

बरेली। यूपी विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में भी मतदाताओं में गजब का उत्साह देखा गया। बरेली में 115 साल के जुर्रियत हुसैन गजब का उत्साह दिखाते हुए मतदान केंद्र पर वोट डालने पहुंचे। उनके अंदर मतदान करने का इतना जज्बा था कि वो चार लोगों के सहारे से मतदान केंद्र पहुंचे और अपने मताधिकार का प्रयोग किया। मतदान करने के बाद वो काफी खुश नजर आए।

Jurriyt Hussain
जुर्रियत हुसैन को बूथ पर ले जाते परिजन
अंग्रेजों के समय में थे पुलिसकर्मी
ज़ुर्रियत हुसैन ने बुधवार को बरेली के शहर विधानसभा सीट के गड़हिया पोलिंग बूथ पर अपना वोट डाला। 115 साल के बुजुर्ग ज़ुर्रियत हुसैन अंग्रेजों के समय में पुलिस में नौकरी करते थे जब से वोट डालने का अधिकार मिला। तब से हर बार वो मतदान करते है। इस बार भी ज़ुर्रियत हुसैन काफी दिनों से वोट डालने का इंतजार कर रहे थे।

Jurriyt Hussain
कुर्सी पर बैठे जुर्रियत हुसैन
मतदान कर जाहिर की खुशी
ज़ुर्रियत हुसैन की माने तो जब से चुनाव की तारीखों का ऐलान हुआ और बरेली में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान की तारीख की घोषणा हुई तभी से वो मतदान के दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। सुबह से ही जल्दी मतदान केंद्र पर पहुंचकर अपना वोट डालना चाहा रहे थे। जैसे ही वो मतदान स्थल पर वोट डालकर बाहर आए उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उन्होंने कहा कि सभी को वोट डालना चाहिए ताकि एक अच्छी सरकार बन सके।
Show More
मुकेश कुमार
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned