script13 साल की लड़की के साथ रेप, आरोपी गिरफ्तार | 13-year-old girl raped,Accused arrested | Patrika News

13 साल की लड़की के साथ रेप, आरोपी गिरफ्तार

locationबरेलीPublished: May 04, 2019 12:39:07 pm

Submitted by:

jitendra verma

बारादरी थाना क्षेत्र की रहने वाली 13 साल की लड़की के माता पिता की मौत हो चुकी है। लड़की अपने चचेरे भाई के साथ रहती है।

rape

13 साल की लड़की के साथ रेप, आरोपी गिरफ्तार

बरेली। बारादरी में 13 साल की लड़की के साथ रेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। लड़की अपने पड़ोस में रहने वाली महिला से कुरान शरीफ पढ़ने जाती थी जहाँ पर महिला के पति ने लड़की के साथ रेप किया और लड़की से साथ मारपीट कर उसे चुप रहने की धमकी दी। लड़की के परिजनों को जब इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने बारादरी थाने में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
शिकायत पर की मारपीट

बारादरी थाना क्षेत्र की रहने वाली 13 साल की लड़की के माता पिता की मौत हो चुकी है। लड़की अपने चचेरे भाई के साथ रहती है। लड़की के भाई ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी बहन पड़ोस की एक महिला के यहाँ कुरान शरीफ पढ़ने जाती थी। एक मई को जब वो घर आया तो उसकी बहन डरी सहमी बैठी थी जब उसने उससे पूछा तो लड़की ने सारी बात बताई कि महिला के पति रिजवान ने उसके साथ बुरा काम किया है।अपनी बहन के साथ हुई दरिंदगी की वारदात के बारे में पता चलने पर वो आरोपी के पास गया और उससे शिकायत की कि तुमने मेरी बहन के साथ ऐसा क्यों किया जिस पर उसने बच्ची के भाई के साथ मारपीट की। जिसके बाद बच्ची के भाई ने बारादरी थाने में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।
आरोपी हुआ गिरफ्तार

वही इस मामले में एसपी सिटी अभिनन्दन सिंह का कहना है कि आरोपी के खिलाफ पास्को एक्ट और रेप की धाराओं में बारादरी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो