नाम बदलकर गोवा की युवती से तीन बच्चों के बाप ने की दोस्ती, मिलने के बहाने बुलाकर किया दुष्कर्म

फेसबुक पर युवती से की थी दोस्ती। बहाने से मिलने के लिए आगरा बुलाया और अपनी बहन के घर ले जाकर दुष्कर्म किया।

By: suchita mishra

Published: 24 Jul 2018, 12:19 PM IST

बरेली। फेसबुक पर दोस्ती, प्यार और धोखे का एक और मामला सामने आया है। बदायूं के रहने वाले एक शख्स ने अपना नाम बदलकर पहले तो गोवा की युवती से फेसबुक पर दोस्ती की। उसके बाद प्यार का नाटक कर उसे मिलने के लिए आगरा बुलाया। जब युवती उससे मिलने आई तो युवती को सम्भल स्थित अपनी बहन के घर ले गया और उसके साथ शारीरिक संबन्ध बनाए। उसके बाद उसे वापस गोवा भेज दिया। बाद में जब युवती उसे ढूंढते हुए बदायूं पहुंची तो पता चला कि उस शख्स का असली नाम कुछ और है। ये सुनकर युवती के पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद युवती ने गोवा के महिला थाने में मुकदमा दर्ज कराया है और बरेली रेंज के आईजी से उस शख्स की गिरफ्तारी की मांग की है। आईजी ने गोवा में दर्ज मुकदमे की डिटेल मंगवाई है और बदायूं की इस्लामनगर पुलिस को कार्रवाई के लिए कहा है।

ये है पूरा मामला
बदायूं के इस्लामनगर का रहने वाला नईम पहले से शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे हैं। नईम ने फेसबुक पर गोवा की युवती से दोस्ती कर ली और खुद को कुंवारा बताते हुए अपना नाम अनिल शर्मा बताया। गोवा के ख़ौरांची वार्ड कारमोलिम वारवी की रहने वाली युवती नईम के झांसे में आ गई और उससे मिलने आगरा पहुंच गई जहां से नईम उसे सम्भल स्थित अपनी बहन के घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद युवती वापस लौट गई।

दो माह पहले युवती आई बदायूं
बताया जा रहा है कि दो माह पहले युवती उसे खोजते हुए बदायूं पहुंची, तब उसे पता चला कि अनिल का असली नाम नईम है और वो पहले से शादीशुदा है। उसके बच्चे भी हैं। इसके बाद युवती ने पुलिस से शिकायत की लेकिन उसकी रिपोर्ट नहीं दर्ज की गई जिसके बाद युवती ने वापस गोवा लौट कर महिला थाने में नईम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। गोवा पुलिस ने इस्लामनगर थाने रिपोर्ट भेज कर नईम को गिरफ्तार करने को कहा है। नईम गोवा महिला थाने का वांटेड बन चुका है।

आईजी से लगाई मदद की गुहार
नईम की गिरफ्तारी के लिए युवती ने बरेली रेंज के आईजी डीके ठाकुर से मदद की गुहार लगाई है। युवती ने आईजी से नईम की गिरफ्तारी कराने की मांग की है।

Show More
suchita mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned