scriptबरेली जेल से फरार 50 हजार का इनामी कैदी बिजनौर से गिरफ्तार | 50 thousand prize prisoner absconding from jail arrested from Bijnor | Patrika News

बरेली जेल से फरार 50 हजार का इनामी कैदी बिजनौर से गिरफ्तार

locationबरेलीPublished: Feb 03, 2021 10:19:22 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– बालिका से दुष्कर्म के मामले में काट रहा था आजीवन कारावास
– एक फरवरी की सुबह बरेली जले से हो गया था फरार
– बिजनौर की कीरतपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

bijnor.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बिजनौर. ब
रेली जेल से फरार इनामी कैदी को बिजनौर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि 14 फरवरी 2009 में दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने इसे गिरफ्तार करके जेल भेजा था। पुलिस ने बाद में इसे बरेली जेल में शिफ्ट कर दिया था। यह कैदी 1 फरवरी को पुलिस को चकमा देकर बरेली जेल से फरार हो गया था। इसके बाद बरेली पुलिस महानिरीक्षक ने कैदी के पर 50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। किरतपुर थाना क्षेत्र पुलिस ने इनामी कैदी को गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेजने की कवायद शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें- ऑपरेशन साइलेंस! बुलेट से पटाखा छोड़ने और कार में तेज म्जूजिक बजाने वालों की अब खैर नहीं

बता दें कि किरतपुर थाना क्षेत्र के गांव मौजमपुर रायपुर का रहने वाले नरपाल उर्फ सोनू को पुलिस ने 14 फरवरी 2009 को नाबालिग बालिका से दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार किया गया था। न्यायालय ने आरोपी नरपाल को 15 हजार के अर्थदंड व आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी। उसके विरुद्ध में पुलिस ने एनएसए की कार्रवाई भी की थी। अभियुक्त केंद्रीय कारागार जनपद बरेली में शिफ्ट किया गया था।
कैदी नरपाल 1 फरवरी 2021 को प्रातः 3:00 बजे बरेली जेल से फरार हो गया था।, जिसकी जानकारी होने पर पुलिस महानिरीक्षक ने फरार कैदी के पर 50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। थाना किरतपुर की पुलिस ने रायपुर तिराहे से आरोपी नरपाल को एक अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार किया है। एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त को जेल भेजने की कवायद की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो