scriptBIG NEWS: 9 साल की मासूम की रेप के बाद हत्या | 9 years old girl murdered after rape news in hindi | Patrika News

BIG NEWS: 9 साल की मासूम की रेप के बाद हत्या

locationबरेलीPublished: Dec 14, 2018 04:55:05 pm

Submitted by:

jitendra verma

शुक्रवार सुबह गन्ने के खेत में मिली बच्ची की लाश

बरेली। बिशारतगंज इलाके में बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई। शुक्रवार को बच्ची का शव गन्ने के खेत में पड़ा मिला। उसके कपड़े अस्त-व्यस्त थे। इस वजह से दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी मुनिराज पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गये। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
बुधवार शाम को गायब हुई थी बच्ची

बिशारतगंज थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाला व्यक्ति बाहर नौकरी करता है। बुधवार शाम को उसकी 9 साल की बच्ची घर से लापता हो गई थी। काफी खोजने के बाद भी उसका कुछ पता नहीं लगा। इसके बाद बच्ची की मां ने मामले की सूचना बच्ची के पिता को दी। पिता के बरेली आने के बाद इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने जब बच्ची की तलाश की तो पता चला कि गन्ने के खेत में एक बच्ची का शव पड़ा है। पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
एसएसपी पहुंचे मौके पर

बच्ची की हत्या की सूचना पर एसएसपी मुनिराज मौके पर पहुंचे और उन्होंने लोगों से पूछताछ की।एसपी ग्रामीण संसार सिंह ने बताया कि ये रेप के बाद हत्या की घटना लग रही है। घटना को अंजाम देने वाले संदिग्ध का हुलिया लड़की के भाई ने बताया है। इस मामले के कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो