बरेली बार एसोसिएशन में इस बार रोमांचक मुकाबला, अध्यक्ष पद के लिए चार प्रत्याशी मैदान में

अध्यक्ष पद के लिए चार प्रत्याशियों के दावा ठोकने के कारण इस पद के लिए रोमांचक मुकाबला देखने को मिलेगा। वहीं सचिव पद के लिए भी तीन दिग्गजों ने नामांकन कराया है।

By: jitendra verma

Published: 08 Dec 2019, 02:51 PM IST

बरेली। बार एसोसिएशन के चुनाव में इस बार रोमांचक मुकाबला देखने को मिलेगा। बार के चुनाव में इस बार कुल 43 प्रत्याशी चुनाव मैदान में है। अध्यक्ष पद के लिए चार प्रत्याशियों के दावा ठोकने के कारण इस पद के लिए रोमांचक मुकाबला देखने को मिलेगा। वहीं सचिव पद के लिए भी तीन दिग्गजों ने नामांकन कराया है।

ये प्रत्याशी मैदान में
कई बार अध्यक्ष रह चुके घनश्याम शर्मा एक बार फिर अध्यक्ष पद की दौड़ में है। उन्हें अरविंद कुमार, अनिल माथुर और नीरज शर्मा से कड़ी टक्कर मिलने की उम्मीद है। सचिव पद के लिए अमर भारती को वीपी ध्यानी और नीलकांत पाठक से मुकाबला करना होगा। वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद के लिए अजय कुमार, ओमप्रकाश गंगवार, विजय कुमार शर्मा व विनीत कुमार सिंह प्रत्याशी हैं। उपाध्यक्ष पद के लिए अजय शर्मा, रमन सक्सेना, शेर सिंह और स्वतंत्र कुमार पाठक प्रत्याशी हैं। कनिष्ठ उपाध्यक्ष के लिए अमित सक्सेना और धर्मवीर गुप्ता के बीच मुकाबला होगा। संयुक्त सचिव प्रशासन के लिए ललित कुमार सिंह, प्रदीप गंगवार और श्रीओममृत्युंजय प्रत्याशी है।संयुक्त सचिव पुस्तकालय के लिए रूपेश कुमार और संजीव कुमार के बीच मुकाबला है। कोषाध्यक्ष पद पर गजेंद्र कुमार पटेल, जयपाल सिंह, राधारानी शर्मा और सुरेश कुमार के बीच मुकाबला होगा।

18 दिसंबर को होगा मतदान
बार एसोसिएशन की 2020-21 की कार्यकारिणी के लिए 18 दिसंबर को चुनाव होगा। चुनाव में जीत के लिए सभी प्रत्याशियों ने मेहनत शुरू करना शुरू कर दिया है। अधिवक्ताओं के चैंबर में बैठकों का दौर भी शुरू हो गया है।

Show More
jitendra verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned