scriptनिकाय चुनाव 2017: इस मामले में आम आदमी पार्टी ने सबको पछाड़ा, कर दिया बड़ा एलान | Aam Aadmi Party declares candidates list for municipal election 2017 | Patrika News
बरेली

निकाय चुनाव 2017: इस मामले में आम आदमी पार्टी ने सबको पछाड़ा, कर दिया बड़ा एलान

उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी भी अपना दम दिखाएगी।

बरेलीOct 15, 2017 / 07:31 pm

मुकेश कुमार

AAP candidates declares

AAP candidates declares

बरेली। प्रदेश में होने जा रहे नगर निकाय चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने रणनीति बनाना शुरू कर दिया है। इस चुनाव में आम आदमी पार्टी भी अपना दम दिखाएगी। आम आदमी पार्टी ने रविवार को अपने मेयर प्रत्याशी की घोषणा भी कर दी, जबकि अभी तक और किसी राजनीतिक पार्टी ने अपने पत्ते नहीं खोले हैं। आम आदमी पार्टी ने मेयर पद के लिए नवनीत अग्रवाल को प्रत्याशी बनाया है। पार्टी ने दावा किया है कि बरेली में नगर निकाय चुनाव में वो ज्यादा से ज्यादा सीटों पर कब्जा जमाएगी।
इन प्रत्याशियों की हुई घोषणा
आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह द्वारा भेजे गए उत्तर प्रदेश के सह प्रभारी शकील मलिक ने रुहेलखंड जोन और बरेली चुनाव स्क्रीनिंग कमेटी की संस्तुति के आधार पर बरेली में होने वाले नगर निकाय चुनाव के लिए प्रत्याशियों की पहली सूची जारी की है। रविवार को उपजा प्रेस क्लब में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों की घोषणा की गई।
इनको बनाया गया प्रत्याशी
नगर निगम में मेयर पद के लिए नवनीत अग्रवाल, वार्ड चार से पार्षद पद के लिए रीता बिल्हाटिया, वार्ड सात से शशि कश्यप, वार्ड 62 से परवीन, वार्ड 35 से संजीव जौली, वार्ड 13 से योगेश कुमार , वार्ड 76 से मक़सूद हुसैन, वार्ड 17 से वसीम उल्ला, वार्ड पांच से दीप्ति वर्मा, वार्ड 42 से रामादेवी को प्रत्याशी बनाया गया है। इसके साथ ही नगर पंचायत शाही के चेयरमैन पद के लिए सायरा बानो को प्रत्याशी बनाया है। आम आदमी पार्टी का कहना है कि वो नगर निकाय चुनाव के लिए जल्द ही दूसरी सूची भी जारी करेगी।
प्रत्याशियों को दी शुभकामनाएं
आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश के सह प्रभारी शकील मलिक, जोन संयोजक अरविन्द अग्रवाल, स्क्रीनिंग कमेटी के जोनल सदस्य बीएस तोमर, दानिश खां, जिला संयोजक अभय गंगवार, सह संयोजिका रीता, सचिव जमालुद्दीन, कोषाध्यक्ष राजेश कुमार सिंह ने घोषित हुए प्रत्याशियों को शुभकामनाएं दी।

Home / Bareilly / निकाय चुनाव 2017: इस मामले में आम आदमी पार्टी ने सबको पछाड़ा, कर दिया बड़ा एलान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो