scriptAbove is the guarantee of Prime Minister Modi and Umesh Gautam in the | ऊपर प्रधानमंत्री मोदी और शहर में उमेश गौतम की गारंटी, आकांक्षा होम्स में सड़कें होंगी चकाचक, जगमग होगी स्ट्रीट लाइट | Patrika News

ऊपर प्रधानमंत्री मोदी और शहर में उमेश गौतम की गारंटी, आकांक्षा होम्स में सड़कें होंगी चकाचक, जगमग होगी स्ट्रीट लाइट

locationबरेलीPublished: Dec 11, 2023 07:06:45 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। आकांक्षा होम्स रेजिडेंट्स वेलफेयर सोसाइटी के कई लोग सोमवार को नगर निगम पहुंचे। उन्होंने सड़कें टूटी, नाले ओवरफ्लो, स्ट्रीट लाइट न होने की शिकायत की। कॉलोनी में अंधेरा रहता है। जिस पर मेयर उमेश गौतम ने कहा कि ऊपर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी, शहर में उमेश गौतम की गारंटी है। सभी सड़कें, नाले और स्ट्रीट लाइट ठीक होगी।

umesh_gautam.jpg
कॉलोनी वाले टैक्स दें, हम सब सुविधाएं देंगे : मेयर

आकांक्षा होम्स रेजिडेंट्स वेलफेयर सोसाइटी में बने दर्जनों घर टैक्स नहीं दे रहे हैं। कॉलोनी के लोगों ने बताया कि उनका टैक्स बिल नहीं आता है। इस वजह से वह भुगतान नहीं करते हैं। जिस पर उमेश गौतम ने टैक्स सुपरिंटेंडेंट को निर्देश दिए की कॉलोनी के रहने वाले सभी लोगों का डाटा फीड करें। उनसे टैक्स लें। मेयर ने आश्वस्त किया कि कॉलोनी में सभी सुविधाएं मुहैया कराई जाएंगी।
24 घंटे में कॉलोनी में 10 लाइटें लगाने के निर्देश

आकांक्षा होम्स रेजिडेंशियल वेलफेयर सोसाइटी की ओर से प्रतिभा द्विवेदी, दिव्या गुप्ता, अशोक कुमार, अनूप, रश्मि गुप्ता समेत कई लोग लोगों ने मेयर से कहा कि कॉलोनी में अंधेरा रहता है। लाइट की व्यवस्था नहीं है। जिस पर मेयर उमेश गौतम ने नगर निगम के अधिकारियों को निर्देश दिए की कॉलोनी के अंदर 24 घंटे में 10 स्ट्रीट लाइट लगाई जाए। उनके फोटो खींचकर उन्हें भेजे जाएं। कॉलोनी के अंदर जितने भी सड़के हैं। उनका निरीक्षण करें। नाले ओवरफ्लो हो रहे हैं तो उनकी सफाई कराएं। उनकी मरम्मत और सड़कें डाली जाएं। कॉलोनी के सभी लोगों से टैक्स लिया जाए। उन्होंने अशास्त किया कि जल्द ही कॉलोनी में सभी सुविधाएं मुहैया कराई जाएं।

ट्रेंडिंग वीडियो