script

बच्चों से कुकर्म और हत्या का आरोपी पुलिसकर्मियों संग हुआ फरार

locationबरेलीPublished: Dec 25, 2018 10:15:25 am

Submitted by:

jitendra verma

तीनों के खिलाफ कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

Accused of rape and murder of children escaped from police custody

बच्चों से कुकर्म और हत्या का आरोपी पुलिसकर्मियों संग हुआ फरार

बरेली। प्रदेश में पुलिस और अपराधियों के बीच गठजोड़ का एक बार फिर खुलासा हुआ है। मामला बरेली का है जहां जेल से अदालत में पेशी पर आया कुकर्म और हत्या का आरोपी पुलिसकर्मियों संग ही गायब हो गया।इस बात का पता जब चला तो विभाग में हड़कम्प मच गया और एसएसपी के आदेश पर शहर में काम्बिंग कराई गई तो अपराधी देर रात पकड़ लिया गया लेकिन उसको पेशी पर लाने वाले सिपाही और होमगार्ड का पता नहीं चला। एसएसपी के आदेश पर तीनों के खिलाफ कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।
पेशी पर आया था मुल्जिम

जिला जेल से बच्चों से कुकर्म और हत्या का आरोपी बारादरी का रहने वाला पवन मौर्य पेशी पर अदालत आया हुआ था। उसे अन्य बंदियों के साथ लॉकप में लाया गया था। लॉकप से उसे सिपाही रणधीर और होमगार्ड गंगाराम एडीजे-8 की अदालत में पेशी कराने के लिए ले गए थे। लेकिन काफी समय तक वापस लॉकअप में मुलजिम नहीं लाए। अन्य मुल्जिमों की पेशी हो जाने पर अभियुक्त पवन मौर्य व उसको पेश कराने वाले पुलिसकर्मियों की तलाश की गई लेकिन नहीं मिले। जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया और तीनों की तलाश शुरू की गई तो पवन को पुलिस ने बारादरी इलाके से गिरफ्तार कर लिया लेकिन दोनों पुलिसकर्मियों का देर रात तक पता नहीं चला।
मुकदमा हुआ दर्ज

इस मामले में मुंशी सेशन हवालात नसीब उल्ला की तहरीर के आधार पर मुल्जिम पवन मौर्य, सिपाही रणधीर और होमगार्ड गंगाराम के खिलाफ शहर कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो