scriptस्टेशन पर अकेला पाकर बेटी बोलकर ले गया साथ, फिर रेलवेकर्मी ने लूटी अस्मत | addressing minor girl as daughter, railway employee raped her | Patrika News

स्टेशन पर अकेला पाकर बेटी बोलकर ले गया साथ, फिर रेलवेकर्मी ने लूटी अस्मत

locationबरेलीPublished: Feb 06, 2018 12:33:19 pm

Submitted by:

suchita mishra

अलीगढ़ की किशोरी को दो युवक बरेली जंक्शन पर अकेला छोड़ गए थे। स्थिति का फायदा उठाकर रेलवेकर्मी ने किया गलत काम।

pidit

pidit

बरेली। अलीगढ़ की किशोरी को दो युवक बहला फुसला कर बरेली ले आए और जंक्शन पर छोड़कर फरार हो गए। शहर से अंजान किशोरी को मदद का भरोसा दिलाकर रेलवे का कर्मचारी उसे घर ले गया और वहां उसके साथ रेप किया। किसी तरह से किशोरी आरोपी के घर से भागने में सफल हुई और थाने पहुंचकर पुलिस को पूरी बात बताई जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के घर दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने भी अपना जुर्म कबूल कर लिया है।
बेटी कहकर घर ले गया
अलीगढ़ के वाहिद नगर की रहने वाली किशोरी की फोन पर युवक से बातचीत होती थी। युवक अपने एक साथी के साथ किशोरी को बरेली ले आया और थोड़ी देर में लौटकर आने का बहाना बनाकर किशोरी को बरेली जंक्शन पर छोड़ गए। पीड़िता के मुताबिक वो जंक्शन पर काफी देर तक उनका इंतजार करती रही। इसी बीच प्रेमबाबू नामक रेलवे कर्मी उसके पास आया और बोला बेटी कहां जाना है? पीड़िता ने उससे झूठ बोलकर कहा कि दिल्ली जाना है। इस पर वो बोला कि दिल्ली की ट्रेन तो तीन बजे है, अभी दो बजे हैं, इतनी देर तक तुम अकेली स्टेशन पर क्या करोगी, मेरे घर चलकर इंतजार कर लो। युवती ने पहले तो इंकार किया, लेकिन बाद में बातों में आकर रेलवेकर्मी के साथ डेलापीर स्थित उसके घर चली गई। वहां पर रेलवे कर्मी ने उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया।
पुलिस को बताई आपबीती
पीड़ित किशोरी किसी तरह आरोपी के घर से भागने में सफल हो गई। वो जब डायल 100 पर फोन करने जा रही थी तभी पीछे से आरोपी आ गया। लेकिन परेशान किशोरी को इस दौरान एक दुकान पर दो लोग खड़े मिल गए। किशोरी ने उनसे मदद की गुहार लगाई तो उन्हें कुछ दूरी पर सड़क पर गश्त करती पुलिस दिखाई दी। वे युवती को पुलिस के पास लेकर गए जिसके बाद थाने में आकर किशोरी ने अपनी आपबीती सुनाई। जिसके बाद आरोपी प्रेमबाबू के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।
आरोपी हुआ गिरफ्तार
इस बारे में एसपी सिटी रोहित सिंह साजवान ने बताया कि किशोरी की शिकायत और आरोपी के घर से मिले साक्ष्य के आधार पर आरोपी के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कराया गया है। आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है और जेल भेजा जा रहा है। किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो