scriptएडीजी ने पुलिस अफसरों के लिए जारी किए नए निर्देश, मची खलबली | ADG launches new instructions for police officers | Patrika News
बरेली

एडीजी ने पुलिस अफसरों के लिए जारी किए नए निर्देश, मची खलबली

एडीजी का कहना है कि ऐसा संज्ञान में आया है कि अफसर अपना सीयूजी नंबर खुद नहीं उठाते हैं

बरेलीMay 15, 2019 / 06:02 pm

jitendra verma

बरेली। सीयूजी नंबर न उठाने वाले पुलिस अफसरों की अब खैर नहीं है। बरेली जोन के एडीजी अविनाश चंद्र ने सभी पुलिस अफसरों को निर्देश जारी किए है कि वो अपना सीयूजी नंबर खुद उठाए जिससे कि पीड़ित व्यक्ति की मदद हो सके।एडीजी का कहना है कि ऐसा संज्ञान में आया है कि अफसर अपना सीयूजी नंबर खुद नहीं उठाते हैं बल्कि पीआरओ उनका फोन उठाता है या फिर सीयूजी नंबर उठता ही नहीं हैं जिसको देखते हुए जवाबदेही और पारदर्शी पुलिस व्यवस्था बनाने के लिए ये निर्देश जारी किए गए हैं।
मोबाइल में सेव करें नंबर

एडीजी अविनाश चंद्र ने बताया कि पुलिस अफसरों को निर्देश जारी किए गए हैं कि वो जिले के महत्त्वपूर्ण लोगों के फोन नंबर अपने मोबाइल में सेव कर लें और अफसर इनका फोन उठाए अगर किसी कारणवश फोन नहीं उठता है तो काल बैक करें। उन्होंने कहा कि जनता का भी फोन अफसर खुद उठाए अगर सम्भव नहीं है तो अपने स्टाफ को जनता का नंबर देकर उनकी समस्या का समाधान कराएं।
खुद भी साथ रखते हैं सीयूजी

एडीजी अविनाश चंद्र का कहना है कि वो खुद अपना सीयूजी नंबर अपने साथ रखते है और खुद ही फोन उठाते है इस लिए अफसरों से भी ये आशा की जाती है कि वो अपना फोन स्वयं उठाएं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Bareilly / एडीजी ने पुलिस अफसरों के लिए जारी किए नए निर्देश, मची खलबली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो