पत्रिका इम्पेक्ट- सपना चौधरी के शो में वीडियो बनाने वाले पुलिसकर्मियों पर होगी कार्रवाई

बरेली के इज्जत नगर में हुआ था सपना चौधरी का डांस शो। पुलिसकर्मी ड्यूटी करने के बजाय सेल्फी लेते दिखाई दिए थे।

By: suchita mishra

Updated: 03 Aug 2018, 02:22 PM IST

बरेली। सपना चौधरी के शो में वीडियो बनाना और सेल्फी लेना पुलिसकर्मियों को महंगा पड़ गया है । पत्रिका पर ये ख़बर प्रकाशित होने के बाद एडीजी प्रेमप्रकाश ने मामले का संज्ञान लेते हुए ऐसे पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए एसएसपी बरेली को आदेश दिए हैं।

क्या था मामला
तीन जून को प्रसिद्ध हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का इज्जतनगर इलाके में लाइव शो था जिसमें सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुलिसकर्मी तैनात किए गए थे । लाइव शो के दौरान सपना चौधरी का सुरूर पुलिसकर्मियों के सर कुछ ऐसा चढ़ा कि वो अपनी ड्यूटी भूल कर सपना चौधरी के डांस का वीडियो बनाने लगे । इस दौरान पुलिसकर्मियों ने जमकर सेल्फी भी ली । देखिए पुलिसकर्मियों का वीडियो।

 

 

हो गया था हंगामा
लाइव शो के दौरान पुलिसकर्मियों के डांस में मशगूल होने की वजह से शो में हंगामा भी हुआ था और सपना के प्रशंसक स्टेज पर भी चढ़ गए थे। बाद में किसी तरह से लोगों को मंच के नीचे उतारा गया था।

Read it -मोबाइल में लोड करवाई पोर्न वीडियो, निकली पत्नी की फिर...

होगी कार्रवाई
एडीजी ज़ोन ने बताया कि मीडिया के जरिए जानकारी हुई कि सपना चौधरी के शो में कई सारे पुलिस वाले सपना की वीडियो बनाने और सेल्फी लेने में मस्त थे । इस वजह से स्टेज पर सपना के साथ डांस करने के लिए कुछ लोग चढ़ गए और सपना को अपना शो बीच मे ही छोड़कर जाना पड़ा था। इस मामले में एडीजी प्रेम प्रकाश ने एसएसपी से लापरवाही बरतने वाले पुलिस वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिये हैं।

Must Read - क्या आप जानते हैं ट्रैक पर कैसे दौड़ती है भारतीय रेल, ड्राइवर नहीं बल्कि कोई और चलाता है ट्रेन

Read it - नीम की दातुन को लेकर हुआ कुछ ऐसा, कि चार लोग पहुंच गए अस्पताल, जानिए क्या है मामला

Show More
suchita mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned