scriptएडवोकेट की कार ने छात्र को मारी टक्कर, शिकायत करने गई महिला से मारपीट, मोबाइल लूटा | Patrika News
बरेली

एडवोकेट की कार ने छात्र को मारी टक्कर, शिकायत करने गई महिला से मारपीट, मोबाइल लूटा

सुभषनगर की महिला के साथ एक वकील ने मारपीट की। उनका मोबाइल छीन लिया। बेटे को टक्कर मारने पर शिकायत करने आरोपी के घर गये थे।

बरेलीJun 07, 2024 / 08:18 pm

Avanish Pandey

बरेली। सुभषनगर की महिला के साथ एक वकील ने मारपीट की। उनका मोबाइल छीन लिया। बेटे को टक्कर मारने पर शिकायत करने आरोपी के घर गये थे। मामले में कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।
यूपी 25 डीडब्ल्यू 4443 नंबर गाड़ी ने मारी टक्कर
सुभाषनगर थाना क्षेत्र शांति बिहार कॉलोनी की रहने वाली रश्मि मिश्रा ने बताया कि उनका पुत्र जितिन मिश्रा अपनी नानी के घर मिशन हॉस्पिटल डीएम कंपाउंड में 30 मई को रहने के लिए गया था। करीब 11 बजे एक गाड़ी यूपी 25 डीडब्ल्यू 4443 ने तेजी से टक्कर मार दी, जिससे बेटा घायल हो गया। गाड़ी का नंबर चेक कराया गया तो वह गाड़ी राशिद एडवोकेट निवासी मस्जिद के सामने के नाम निकली।
पीड़िता आरोपी के घर गई शिकायत करने
घटना के बाद जब पीड़िता अपने पति जितेंद्र मिश्रा के साथ बेटे को टक्कर मारने की शिकायत लेकर आरोपी के घर गई तो आरोपी समेत चार-पांच लोगों ने उनके ऊपर हमला कर दिया। गाली गलौज करते हुए मारपीट की। उनका मोबाइल ओपो-07 करीब 30 हजार रुपये का छीन लिया। उनको वहां से धमकी देकर भगा दिया। मामले में कोतवली पुलिस ने गुरुवार को राशिद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Hindi News/ Bareilly / एडवोकेट की कार ने छात्र को मारी टक्कर, शिकायत करने गई महिला से मारपीट, मोबाइल लूटा

ट्रेंडिंग वीडियो