scriptपिता के बाद बेटे ने मां की भी कर दी हत्या, गिरफ्तार, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप | Patrika News
बरेली

पिता के बाद बेटे ने मां की भी कर दी हत्या, गिरफ्तार, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

जिस बेटे ने चार साल पहले अपने पिता की जहर देकर हत्या कर दी थी उसी बेटे ने शराब के लिए चंद पैसे न देने पर अपनी मां को भी मौत के घाट उतार दिया।

बरेलीMay 12, 2024 / 12:18 pm

Avanish Pandey

बिन्दो देवी ( फाइल फोटो )

पीलीभीत। जिस बेटे ने चार साल पहले अपने पिता की जहर देकर हत्या कर दी थी उसी बेटे ने शराब के लिए चंद पैसे न देने पर अपनी मां को भी मौत के घाट उतार दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। साथ शव को पोस्टमार्टम के ​लिए भिजवाया गया है। महिला की गला दबाकर हत्या की गई है।
घरों में कपड़े धोने व चौका बर्तन साफ करने का काम करती ​थी महिला
बीसलपुर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला बख्ताबरलाल निवासी 60 वर्षीय बिन्दो देवी पत्नी रघुवीर सरन उर्फ पप्पू घरों में कपड़े लाकर धोने व चौका बर्तन साफ करने का काम करती थी। उसका इकलौता बेटा 21 वर्षीय बृजेश कुमार शराब पीने का आदि है। सुबह काम करने के बाद जब बिन्दो देवी घर लौटी तो बृजेश ने शराब के लिए मां से रुपये मांगे। रुपये न देने पर उनका गला दबा दिया और मोबाइल भी छीन लिया। मकान का दरबाजा बंद कर चला गया। जब कुछ घंटे बाद घर लौटा तो बिन्दो देवी की मौत हो चुकी थी। मोहल्लेवासियों की सूचना परकोतवाली ने आरोपी बृजेश को गिरफ्तार कर लिया। सीओ बीसलपुर विशाल चौधरी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।
चार साल पहले पिता की हत्या का लगा था आरोप
बिन्दो देवी की तीन बड़ी बेटियां हैं। रचना देवी, शीतल, रीनादेवी। उनकी बेटियों ने बताया कि बेटे के लिए मां बिन्दो देवी व पिता रघुवीर सरन ने सभी मंदिरों में मत्था टेककर मन्नतें मांगी थीं। चार साल पहले बेटे ब्रजेश ने अपने पिता रघुवीर की भी जहर देकर हत्या कर दी थी। परिजनों के मुताबिक आरोपी नशे का आदि है और नशे के लिए कुछ भी कर लेता है। बृजेश पूरे दिन नशे में ही रहता है। अब बेटियों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है।

Hindi News/ Bareilly / पिता के बाद बेटे ने मां की भी कर दी हत्या, गिरफ्तार, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

ट्रेंडिंग वीडियो