scriptफरहत से मुलाकात के बाद बोली हसीन जहाँ, मेरी लड़ाई रहेगी जारी | After meeting Farhat told Haseen jahan my fight will continue | Patrika News

फरहत से मुलाकात के बाद बोली हसीन जहाँ, मेरी लड़ाई रहेगी जारी

locationबरेलीPublished: May 01, 2019 11:35:16 am

Submitted by:

jitendra verma

मुलाकात के बाद पत्रकारों से बात करते हुए हसीन जहाँ ने एक बार फिर मोहम्मद शमी पर जमकर निशाना साधा और अपनी लड़ाई जारी रखने की बात कही

haseen jahan

फरहत से मुलाकात के बाद बोली हसीन जहाँ, मेरी लड़ाई रहेगी जारी

बरेली। भारतीय क्रिकेट टीम के प्रमुख गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहाँ ने केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फरहत नकवी से मुलाकात की है। हसीन जहाँ ने मोहम्मद शमी के साथ चल रही उनकी लड़ाई में मेरा हक फाउंडेशन की अध्यक्ष फरहत नकवी से साथ माँगा है। मुलाकात के बाद पत्रकारों से बात करते हुए हसीन जहाँ ने एक बार फिर मोहम्मद शमी पर जमकर निशाना साधा और अपनी लड़ाई जारी रखने की बात कही वही फरहत नकवी ने भी इस लड़ाई में हसीन जहाँ का साथ देने का वायदा किया।
पुलिस ने की नाइंसाफी

फरहत नकवी से मुलाकात के बाद मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहाँ ने अमरोहा पुलिस पर संगीन आरोप लगाए। हसीन जहाँ ने कहा कि मेरी शमी के साथ जंग जारी रहेगी लेकिन पुलिस उनके साथ नाइंसाफी कर रही हैं। उन्होंने कहा कि अमरोहा में मुझे नाईट गाउन में थाने ले जाया गया। मोहम्मद शमी पर अपने आरोप दोहराते हुए कहा कि शमी के कई महिलाओं से संबंध है।
मेरा हक देगा साथ

हसीन जहाँ को इंसाफ दिलाने के लिए फरहत नक़वी ने कहा कि हसीन जहाँ ने शमी के खिलाफ जो सबूत दिखाए है उससे साबित होता है कि मोहम्मद शमी का चरित्र ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि एक महिला अपनी बच्ची के लिए हक की लड़ाई लड़ रही है लेकिन प्रशासन द्वारा उसे प्रताणित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि क्योकि मोहम्मद शमी एक सेलेब्रेटी है और वो अपनी पॉवर का प्रयोग कर रहे हैं और यहाँ पर एक महिला का उत्पीड़न किया जा रहा है। मेरा हक हसीन जहाँ का साथ देगी और आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो