सुरक्षा मांगने वाले साक्षी के पति अजितेश की हथियारों के साथ फोटो वायरल, पोल खुलते ही डिलीट कर दिया फेसबुक एकाउंट

सुरक्षा मांगने वाले साक्षी के पति अजितेश की हथियारों के साथ फोटो वायरल, पोल खुलते ही डिलीट कर दिया फेसबुक एकाउंट

jitendra verma | Updated: 14 Jul 2019, 01:15:10 PM (IST) Bareilly, Bareilly, Uttar Pradesh, India

अपने लिए सुरक्षा की गुहार लगाने वाले अजितेश की दबंगई की तमाम तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं जिनमे वो खुलेआम हथियारों का प्रदर्शन कर रहा है।

बरेली। बिथरी चैनपुर से भाजपा के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने अजितेश नाम के युवक से प्रेम विवाह किया है। ये मामला इन दिनों देश भर में चर्चा का विषय बना हुआ है। दोनों ने वीडियो वायरल कर अपने लिए सुरक्षा की भी मांग की है लेकिन अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। अपने लिए सुरक्षा की गुहार लगाने वाले अजितेश की दबंगई की तमाम तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं जिनमे वो खुलेआम हथियारों का प्रदर्शन कर रहा है। वहीं अपनी पोल खुलने के बाद बैकफुट पर आए अजितेश ने अपना फेसबुक अकाउंट डिलीट कर दिया है।

ajitesh deleted his  <a href=Facebook account after viral photos" src="https://new-img.patrika.com/upload/2019/07/14/img-20190713-wa0029_4835123-m.jpg">

पड़ोसियों ने भी किया खुलासा

अजितेश की दबंगई की फोटो न सिर्फ उसके फेसबुक एकाउंट पर पड़ी थी बल्कि उसके पड़ोसियों ने भी उसकी दबंगई के किस्से मीडिया को बताए है। पड़ोसियों के अनुसार अजितेश इलाके का दबंग किस्म का लड़का है और लोग उससे भयभीत रहते थे। इतना ही नहीं पड़ोसियों ने ये भी दावा किया है कि अजितेश की तमाम महिलाओं से अवैध संबंध है और वो नशेड़ी प्रवत्ति का लड़का है। अजितेश का चिलम पीने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

ajitesh deleted his Facebook account after viral photos

चार जुलाई को की शादी
अजितेश और विधायक की बेटी ने चार जुलाई को प्रयागराज के एक मंदिर में शादी करने का दावा किया है। शादी के बाद दोनों ने वीडियो वायरल कर सुरक्षा की गुहार लगाई थी। वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया है और न्यूज़ चैनल पर इस मुद्दे पर डिबेट हो रही हैं लेकिन अब अजितेश की सचाई सामने आने के बाद लोग विधायक के पक्ष में खड़े हो गए हैं।

ajitesh deleted his Facebook account after viral photos
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned