scriptअजितेश के पिता ने सीएम योगी से लगाई मध्यस्थता की गुहार, बोले..साक्षी के बाहुबली विधायक पिता के डर से बच्चे खुली हवा में नहीं ले पा रहे सांस… | ajitesh father appeal to cm yogi regarding sakshi ajitesh marriage | Patrika News

अजितेश के पिता ने सीएम योगी से लगाई मध्यस्थता की गुहार, बोले..साक्षी के बाहुबली विधायक पिता के डर से बच्चे खुली हवा में नहीं ले पा रहे सांस…

locationबरेलीPublished: Aug 03, 2019 06:03:35 pm

Submitted by:

suchita mishra

अजितेश के पिता ने सीएम योगी से मामले में मध्यस्थता करने की गुहार लगायी।

बरेली। साक्षी-अजितेश की शादी को लेकर मचे बवाल के बाद अब अजितेश के पिता ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से इस मामले में मध्यस्थता करने की गुहार लगाई है। अजितेश के पिता हरीश नायक का कहना है कि हम लोग अब थक चुके हैं। दोनों बच्चे (साक्षी और अजितेश) अब बरेली में आकर खुली हवा में सांस लेना चाहते हैं। लेकिन वे साक्षी के पिता से डर रहे हैं क्योंकि वे बीजेपी के बाहुबली विधायक हैं।
सीएम से मिलने की इच्छा जतायी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हरीश नायक ने सीएम योगी से मिलने की इच्छा जताते हुए कहा कि दरअसल इस विवाद की वजह से विधायक को ही नहीं बल्कि बीजेपी की इमेज को ठेस पहुंची है। ऐसे में मैं चाहता हूं कि सीएम योगी व बीजेपी नेतृत्व खुद इस मामले में मध्यस्थता करें ताकि दोनों बच्चे ख़ुशी से बरेली में रह सकें। अजितेश के पिता का कहना है कि व्यक्ति से बड़ी पार्टी होती है। बीजेपी देश की सबसे बड़ी पार्टी है। अगर बीजेपी के बड़े नेता इस मामले में पहल करें, तो समाज को एक अच्छा मैसेज जाएगा। हरीश नायक का कहना है कि वे जल्द सीएम योगी से वक्त लेकर उनके सामने अपनी बात रखने का प्रयास करेंगे ताकि दोनों बच्चों को सामान्य जीवन जीने का एक मौका मिल सके।
ये है पूरा मामला
बता दें कि बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी तीन जुलाई को अजितेश नायक के साथ घर से गायब हो गई थीं। चार जुलाई को दोनों ने शादी कर ली थी। 10 जुलाई को दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर अपनी जान को खतरा बताया था। इसके अगले दिन यानी 11 जुलाई को साक्षी ने एक और वीडियो जारी कर अपने पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और पिता के करीबी राजीव राणा से जान का खतरा बताया था। दोनों वीडियो वायरल हो गए थे और मामले ने काफी तूल पकड़ लिया था। इसके बाद साक्षी और अजितेश ने हाईकोर्ट में सुरक्षा के लिए याचिका दायर की थी। दोनों को सुरक्षा दिए जाने के कोर्ट के आदेश के बाद से साक्षी मिश्रा और अजितेश फिलहाल किसी सुरक्षित स्थान पर हैं लेकिन वे कहां हैं, इसकी जानकारी किसी को नहीं है। वहीं अजितेश के दादा-दादी बरेली स्थित अपने घर लौटकर आ चुके हैं लेकिन उन्होंने खुद को घर में कैद कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो