scriptअखिलेश और मायावती की इस रैली में उमड़ी इतनी भीड़, उड़े भाजपाइयों के होश, मायावती ने भी कर दिया बड़ा ऐलान | Akhilesh and Mayawati rally crowd in bareilly live news | Patrika News

अखिलेश और मायावती की इस रैली में उमड़ी इतनी भीड़, उड़े भाजपाइयों के होश, मायावती ने भी कर दिया बड़ा ऐलान

locationबरेलीPublished: Apr 19, 2019 03:45:33 pm

अखिलेश यादव और मायावती ने गठबंधन प्रत्याशी के लिये संयुक्त रैली की।

Akhilesh and Mayawati rally

Akhilesh and Mayawati rally

बरेली लोकसभा चुनाव 2019 के तीसरे चरण में बरेली में मतदान होने जा रहा है। उससे पहले आज बरेली में अखिलेश यादव और मायावती ने गठबंधन प्रत्याशी के लिये संयुक्त रैली की। इस रैली में उमड़ी भीड़ से सपा और बसपा नेता गदगद नजर आये, तो वहीं भाजपाइयों के होश उड़ गये हैं। बरेली का पूरा मैदान भीड़ से खचाखच भरा दिखाई दिया। बसपा सुप्रीमो मायावती ने इस दौरान भाजपा पर जमकर निशाना सादा।
ये बोलीं बसपा सुप्रीमो
बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि केंद्र से मोदी को और प्रदेश से योगी को हटाना है। नमो की सरकार जा रही है, जय भीम की आ रही है। उत्तर प्रदेश में मोदी और योगी की खतरनाक जोड़ी ने विकास को बर्बाद कर दिया है। नोटबन्दी और जीएसटी ने बेरोजगारी को बढ़ाया है। आजादी से बाद से लेकर अब तक केंद्र में जो भी सरकार रही हैं, वो विकास को लेकर नाकाम साबित हुई हैं। ये चुनाव में साम दाम दंड भेद सभी इस्तेमाल करेंगे, पहले आप लोगों को इस पार्टी को सत्ता में आने से रोकना है, यानी पहले केंद्र में मोदी को फिर यूपी में योगी को आने से रोकना है।
ये किया ऐलान
बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि यदि केंद्र में हमारी सरकार बनी तो सबको 6000 प्रति माह के साथ सरकारी नौकरी भी देने का काम करेगी। बीजेपी ने अपनी पिछले घोषणा पत्र में जनता को अच्छे दिन दिखाने के जो वादे किय थे, वो गलत साबित हुए।

ये बोले अखिलेश यादव
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि दोनों चरण में गठबन्धन में अच्छा वोट पड़ा है। तीसरे चरण में भी अच्छा वोट पड़ेगा। गठबंधन की एतिहासिक जीत होने जा रही है। मैनपुरी में नेता जी का कार्यक्रम था। नेता जी की सबसे बड़ी जीत होगी। अच्छे दिन नहीं आए तो अच्छे वोट से भाजपा का सफाया करना है। बीजेपी भयंकर जुमला पार्टी है। 2014 में चाय के चक्कर में धोखा खा गए।
अब चौकीदार बन कर आए हैं। नफरत की दीवार खड़ी कर दी है, नफरत की दीवार गिरानी है। भाजपा के लोग डरा कर राजनीति करते हैं, होशियार है दिमाग से भी राजनीति करते हैं और गठबन्धन के लोग दिल से करते हैं।
UP News  से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook  पर Like करें, Follow करें Twitter  पर ..

UP Lok sabha election Result 2019  से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो