scriptअखिलेश यादव ने पहले सपा नेता प्रमोद यादव को गाड़ी की छत पर चढ़ाया, फिर उसी फोटो को ट्वीट कर सरकार को दी सलाह | Akhilesh Yadav gave advice to the government by tweeting | Patrika News

अखिलेश यादव ने पहले सपा नेता प्रमोद यादव को गाड़ी की छत पर चढ़ाया, फिर उसी फोटो को ट्वीट कर सरकार को दी सलाह

locationबरेलीPublished: Dec 16, 2018 06:21:11 pm

Submitted by:

jitendra verma

बदायूं रोड पर सपा के पूर्व जिला सचिव प्रमोद यादव ने अखिलेश यादव का स्वागत किया था।

Akhilesh Yadav gave advice to the government by tweeting

अखिलेश यादव ने पहले सपा नेता प्रमोद यादव को गाड़ी की छत पर चढ़ाया, फिर उसी फोटो को ट्वीट कर सरकार को दी सलाह

बरेली। बरेली से बदायूं जाते समय सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सपा नेता प्रमोद यादव के स्वागत से खुश होकर उन्हें अपनी गाड़ी की छत पर चढ़ा लिया था। अखिलेश यादव ने रविवार को उसी तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर कर राफेल मुद्दे पर सरकार को सलाह दी।
क्या लिखा अखिलेश यादव ने

राफेल मुद्दे पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सरकार को नसीहत दी है। अखिलेश यादव ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि
“जब तक राफेल सौदा विवादों से बाहर न आ जाए तब तक इसके आंशिक बजट से भारी पैमाने पर सेना में युवाओं की भर्ती की जानी चाहिए. इससे सेना की प्रतिरक्षात्मक क्षमता भी बढ़ेगी और सैन्य मनोबल भी और साथ ही बेरोज़गारी की देशव्यापी विकराल समस्या से युवाओं को कुछ छुटकारा भी मिलेगा”
बदायूं जाते समय रुके थे अखिलेश यादव
शनिवार को अखिलेश यादव को बदायूं में एक प्रतिभोज में शामिल होने जाना था। जिसके लिए वो लखनऊ से बरेली वायुयान द्वारा आए थे। त्रिशूल हवाई अड्डे से अखिलेश यादव सड़क मार्ग से बदायूं गए थे। रास्ते में बदायूं रोड पर सपा के पूर्व जिला सचिव प्रमोद यादव ने अखिलेश यादव का स्वागत किया था। स्वागत कार्यक्रम में लोगों की भीड़ देख अखिलेश यादव इतना खुश हुए कि उन्होंने प्रमोद यादव को अपनी गाड़ी की छत पर ही चढ़ा लिया और लोगों का अभिवादन करवाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो