scriptजेट एयरवेज पर अखिलेश यादव का बड़ा बयान, सरकार को बताया जिम्मेदार | Akhilesh Yadav's big statement on Jet Airways | Patrika News
बरेली

जेट एयरवेज पर अखिलेश यादव का बड़ा बयान, सरकार को बताया जिम्मेदार

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पहली ऐसी सरकार है जो अपने वायदे के खिलाफ काम करती है।

बरेलीApr 19, 2019 / 06:07 pm

jitendra verma

akhilesh yadav

जेट एयरवेज पर अखिलेश यादव का बड़ा बयान, सरकार को बताया जिम्मेदार

बरेली। गठबंधन के प्रत्याशियों के लिए आज अखिलेश यादव और मायावती ने आंवला लोकसभा क्षेत्र में संयुक्त रैली को सम्बोधित किया। जनसभा के बाद अखिलेश यादव ने पत्रकारों से बात करते हुए जेट एयरवेज की बंदी के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पहली ऐसी सरकार है जो अपने वायदे के खिलाफ काम करती है। सरकार ने वायदा किया था कि करोड़ों नौकरी हर साल दी जाएंगी लेकिन हर वर्ष करोड़ों नौकरी छिनी है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार को व्यापार बढ़ाने में मदद करनी चाहिए सरकार को बैंक की तरफ से भी कम्पनी की मदद करनी चाहिए क्योकि जेट जैसे कम्पनी अगर डूब जाएगी तो न जाने कितने लोगों का भविष्य डूब जाएगा, नौकरी और रोजगार छिन जाएंगे। ये सरकार की जिम्मेदारी है कि कंपनियां घाटे में न जाए और ऐसा वातावरण बनाए कि कंपनियां काम कर सकें।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Bareilly / जेट एयरवेज पर अखिलेश यादव का बड़ा बयान, सरकार को बताया जिम्मेदार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो