scriptनामांकन प्रक्रिया के पांचवे दिन कलेक्ट्रेट में टूटी खामोशी, दिग्गजों ने कराया नामांकन | Alliance, Congress and psp Candidates file nomination | Patrika News

नामांकन प्रक्रिया के पांचवे दिन कलेक्ट्रेट में टूटी खामोशी, दिग्गजों ने कराया नामांकन

locationबरेलीPublished: Apr 01, 2019 05:52:56 pm

Submitted by:

jitendra verma

गठबंधन, कांग्रेस और प्रसपा के प्रत्याशियों ने कराया नामांकन

Alliance, Congress and psp Candidates file nomination

नामांकन प्रक्रिया के पांचवे दिन कलेक्ट्रेट में टूटी खामोशी, दिग्गजों ने कराया नामांकन

बरेली। तीसरे चरण के चुनाव के लिए चार दिन बाद आज तीन अहम उम्मीदवारों ने नामांकन कराया। आंवला लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी कुंवर सर्वराज सिंह और गठबंधन की बसपा प्रत्याशी रूचि वीरा ने कलेक्ट्रेट में नामांकन पत्र दाखिल किया। बरेली लोकसभा सीट के लिए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया की प्रत्याशी समन ताहिर भी अपनी मां शहला ताहिर के साथ नामांकन कराने पहुंची।खास बात यह रही कि आंवला लोकसभा सीट से गठबंधन की प्रत्याशी रुचि वीरा के नामांकन के समय सपा का कोई बड़ा नेता मौजूद नहीं रहा हालांकि नामांकन के पहले हुई सभा में सपा,बसपा और आरएलडी के नेता मौजूद रहें।
तीसरे चरण के चुनाव के लिए 28 मार्च से नामांकन होने थे लेकिन अभी तक किसी प्रमुख प्रत्याशी ने नामांकन नहीं कराया था। सोमवार को कलेक्ट्रेट की खामोशी टूटी दिग्गज नेता भीड़ के साथ नामांकन कराने पहुंचे। कलेक्ट्रेट पर सबसे पहले आंवला लोकसभा सीट से गठबंधन की उम्मीदवार रुचि वीरा पहुंचीं। अहम बात यह रही कि उनके साथ सपा का कोई बड़ा नेता नजर नहीं आया। लेकिन बिशप मंडल में हुई सभा में सपा के तमाम नेता मौजूद रहे।
आंवला लोकसभा सीट से ही कांग्रेस के उम्मीदवार कुंवर सर्वराज सिंह ने भी परचा दाखिल किया।वह बड़े दलबल के साथ नेहरू युवा केंद्र से कलेक्ट्रेट तक पैदल मार्च करते हुए पहुंचे। उन्होंने अपना चुनावी मुद्दा विकास को बताया।उन्होंने कहा कि उनके आंवला से हारने के बाद विकास की गति रुक गई थी। जीतने पर वह विकास के चक्र को फिर से गति देंगे।
बरेली लोकसभा सीट से प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी समन ताहिर ने भी आज परचा दाखिल किया। समन ने कहा कि वह जीतने पर बिजली, सड़क, शिक्षा और स्वास्थ्य के मसलों को हल करेंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो