scriptAn elderly man was mauled to death by a bull in Shahi, Bareilly shocke | शाही में बुजुर्ग को सांड़ ने पटक-पटक कर मार डाला, एक माह में चार मौतों से दहला बरेली | Patrika News

शाही में बुजुर्ग को सांड़ ने पटक-पटक कर मार डाला, एक माह में चार मौतों से दहला बरेली

locationबरेलीPublished: Feb 04, 2024 04:30:33 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। शाही में घर के दरवाजे पर बैठे एक बुजुर्ग को सांड़ ने पटक-पटक कर मार डाला। घटना के बाद से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एक माह में सांड़ के हमले में चार मौतों से बरेली दहल गया है।

 

vdsvsdv.jpg
पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद मृतक के परिजन।
घर के दरवाजे के बाहर बैठे थे बुजुर्ग

शाही के सिहौर गांव में रहने वाले जागनलाल (65) दोपहर के समय धूप में घर के दरवाजे के बाहर बैठे थे। पास में ही एक सांड़ आया और उनको देखते ही सांड़ ने पटकना शुरू कर दिया। गांव के कुछ लोगों ने जागनलाल को बचाने का किया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
सांड़ ने इन लोगों की जान ली

पहली घटना सीबीगंज के मथुरापुर इलाके में तीन जनवरी को हुई जब एक सांड़ ने पीके नमकीन के सुपरवाइजर अनिल पर हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल हुए अनिल की इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई थी। दूसरी घटना प्रेमनगर के डेलापीर में झूलेलाल पार्क के पास नौ जनवरी हो हुई। यहां बनवारीलाल पर सांड़ ने हमला कर दिया। उनकी भी उपचार दौरान मृत्यु हो गई थी। तीसरी घटना बारादरी के संजयनगर में 24 जनवरी को रिटायर्ड चीनी मिल के जीएम करूणा शंकर पांडे पर उस वक्स सांड़ ने हमला कर दिया जब वह मार्निंग वॉक से लौट रहे थे। उनकी भी मौत हो गई थी। चौथी घटना में शाही के सिहौर गांव में जागनलाल की मौत हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो