scriptसमाजवादी पार्टी छोड़ते ही ऑफिस से हटाईं मुलायम, अखिलेश की तस्वीरें, देखें वीडियो | Anil Sharma Quits Samajwadi Party Before Up Local Body Election 2017 | Patrika News

समाजवादी पार्टी छोड़ते ही ऑफिस से हटाईं मुलायम, अखिलेश की तस्वीरें, देखें वीडियो

locationबरेलीPublished: Nov 11, 2017 04:35:41 pm

बार बार टिकट कटने से नाराज नेता अनिल शर्मा समाजवादी पार्टी छोड़ दी है। उन्होंने सपा नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Anil Sharma quits SP

Anil Sharma quits SP

बरेली। बार बार टिकट कटने से नाराज समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता अनिल शर्मा ने स्थानीय नेताओं पर गंभीर आरोप लगाते हुए पार्टी को अलविदा कह दिया। मेयर के चुनाव में वो किस पार्टी का समर्थन करेंगे। फिलहाल उन्होंने यह नहीं बताया है लेकिन उन्होंने ब्राह्मण प्रत्याशी का समर्थन करने का इशारा किया है।
शर्मा की जगह यादव होता तो बहुत कुछ होता
शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अनिल शर्मा ने सपा के मेयर प्रत्याशी डॉक्टर आईएस तोमर पर जमकर निशाना साधते हुए उन्हें समाजवादी नहीं बल्कि अवसरवादी करार दिया। उन्होंने निकाय चुनाव में रुपये लेकर टिकट बांटने के आरोप भी स्थानीय नेताओं पर लगाए। अनिल शर्मा ने कहा कि उन्होंने समाजवादी पार्टी से कुछ नहीं लिया और पार्टी ने उनका टिकट बार बार काटा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर वो शर्मा की जगह यादव होते आज बहुत कुछ होते।
Anil Sharma
अवसरवादी हैं तोमर
अनिल शर्मा ने सपा प्रत्याशी डॉक्टर आईएस तोमर पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि 2007 के विधानसभा चुनाव में तोमर ने सपा को गुंडों की पार्टी बताते हुए सपा का सिम्बल नहीं लिया था। इस बार वो सिर्फ चुनाव लड़ने के लिए सपा में आए हैं। अनिल शर्मा ने कहा कि तोमर ने अपने मेयर कार्यकाल में मुस्लिम वार्डों में काम नहीं कराए। उन्होंने कहा कि मेयर के टिकट के पहले उन्होंने त्योहार पर होर्डिंग लगवाए थे। जिसमें न तो पार्टी का रंग था और न ही किसी नेता का फ़ोटो फिर कैसे वो समाजवादी हो गए। आज भी उनके पोस्टर में नेताजी का फोटो गायब है क्या सिर्फ मुस्लिम वोटों के लिए वो समाजवादी हो गए।
एक ही धर्म को दिया टिकट
उन्होंने जिला एवं महानगर पदाधिकारियों पर निशाना साधते हुए पूछा कि नगर निकाय चुनाव में टिकट वितरण में उनका पैमाना चाटुकारिता करने वाले, धन लाभ देने वाले जैसे लोगों को टिकट देना था या ऐसे लोगों को टिकट देना था जो तन मन धन से समाजवादी हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी सभी जाति धर्म की पार्टी मानी जाती है। टाउन एरिया और नगर पालिका परिषद के ज्यादातर टिकट सिर्फ एक ही समुदाय के लोगों को दिए गए। केवल एक रिठौरा का टिकट हिन्दू को दिया गया। वो भी यादव को। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि स्थानीय नेतृत्व यह दिखाना चाहता है कि यह चुनाव हिंदुस्तान में नहीं बल्कि पाकिस्तान में हो रहा है।
हटाईं सपा नेताओं की फोटो
प्रेस कॉन्फ्रेंस में अचानक अनिल शर्मा ने पार्टी छोड़ने का एलान कर दिया और उनके दफ्तर में लगे सपा नेताओं मुलायम सिंह यादव , अखिलेश यादव और धर्मेंद्र यादव के फोटो हटवा दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो