script

तलाक पीड़ित महिलाओं की लड़ाई लड़ने वाली निदा और फरहत को देश से निकालने की धमकी

locationबरेलीPublished: Aug 18, 2019 02:36:39 pm

Submitted by:

jitendra verma

मोइन ने पहले फरहत और निदा की चोटी काटकर देश से बाहर करने वाले को इनाम देने की घोषणा की थी

Announcement to expel Nida and Farhat from the country

तलाक पीड़ित महिलाओं की लड़ाई लड़ने वाली निदा और फरहत को देश से निकालने का फरमान

बरेली। तीन तलाक पीड़ित महिलाओं के हक की लड़ाई लड़ने वाली फरहत नकवी और निदा खान पर एक बार फिर चोटी कटवा मोइन सिद्दकी ने विवादित बयान दिया है। मोइन सिद्दकी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे उसने फरहत और निदा को तीन दिन के अंदर देश से निकालने का एलान किया है। मोइन सिद्दकी ने शिया मुसलमानों को भी गैर मुस्लिम बताकर एक नया विवाद खड़ा कर दिया है। इसके पहले भी मोइन ने फरहत और निदा की चोटी काट कर पत्थर मारने वाले को इनाम देने का एलान किया था लेकिन पुलिस ने उसके खिलाफ कोई कठोर कार्रवाई नहीं की जिसके कारण उसके हौसले बुलंद है और उसने एक बार फिर निदा और फरहत को लेकर विवादित बयान दिया है।
फिर दी धमकी

मोइन सिद्दकी ऑल इंडिया फैजाने मदीना संगठन चलाता है। मोइन ने पहले फरहत और निदा की चोटी काटकर देश से बाहर करने वाले को इनाम देने की घोषणा की थी जिसके बाद उसके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई थी लेकिन मोइन के खिलाफ कोई कठोर एक्शन नहीं लिया गया। अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर मोइन का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमे उसने फरहत नकवी और निदा खान को निशाना बनाया है। मोइन ने वीडियो में कहा है कि निदा और फरहत समाज में नफरत फैलाने का काम कर रही हैं,लेकिन अब आवाम ने तय कर लिया है कि तीन दिन के अंदर निदा और फरहत को भारत से भगा देना है। फरहत नकवी पर निशाना साधते हुए मोइन ने वीडियो में कहा है कि फरहत तो क्या पूरा शिया समुदाय मुस्लिम नहीं है।
तलाक पीड़ित महिलाओं की मदद करती हैं

आला हजरत हेल्पिंग सोसायटी की अध्यक्ष निदा खान और मेरा हक फाउंडेशन की अध्यक्ष फरहत नकवी तीन तलाक पीड़ित महिलाओं की मदद करती हैं और इन महिलाओं की कानूनी मदद करती है इस लिए दोनों को कई बार पहले भी धमकी मिल चुकी है।

ट्रेंडिंग वीडियो