scriptएंटी करप्शन ने रोडवेज के बाबू को घूस लेते किया गिरफ्तार, बोला सब लेते हैं तो मैं भी कर रहा था | Anti-Corruption arrested roadways clerk taking a bribe | Patrika News

एंटी करप्शन ने रोडवेज के बाबू को घूस लेते किया गिरफ्तार, बोला सब लेते हैं तो मैं भी कर रहा था

locationबरेलीPublished: Sep 20, 2019 06:36:08 pm

Submitted by:

jitendra verma

एंटी करप्शन के इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह का कहना है कि मामले में एआरएम को भी जांच के दायरे में शामिल किया जाएगा।

एंटी करप्शन ने रोडवेज के बाबू को घूस लेते किया गिरफ्तार, बोला सब लेते हैं तो मैं भी कर रहा था

एंटी करप्शन ने रोडवेज के बाबू को घूस लेते किया गिरफ्तार, बोला सब लेते हैं तो मैं भी कर रहा था

बरेली। एआरएम रुहेलखंड डिपो कार्यालय में तैनात बाबू को एंटी करप्शन की टीम ने 15 हजार रूपये की घूस लेते गिरफ्तार कर लिया। परिचालक की शिकायत पर बाबू संजीव कुमार को गिरफ्तार किया गया है। विभागीय कार्रवाई में बचाने के लिए परिचालक से 15 हजार की घूस मांगी गई थी। परिचालक ने इसकी शिकायत एंटी करप्शन से की जिसके बाद बाबू को ट्रैप किया गया और उसे कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया गया। आरोपी बाबू के खिलाफ गंभीर धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। एंटी करप्शन के इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह का कहना है कि मामले में एआरएम को भी जांच के दायरे में शामिल किया जाएगा।
एंटीकरप्शन ने बिछाया जाल

रुहेलखंड डिपो में परिचालक कुनाल राय हल्द्वानी रुट पर चलते हैं। मई में उन्हें ओवरलोडिंग करते पकड़ा गया था। जिस पर परिचालक पर जुर्माना लगा था साथ ही उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई चल रही थी। कुछ दिन पहले एआरएम रुहेलखंड सतेंद्र कुमार वर्मा के कार्यालय सहायक संजीव ने कुनाल को फोन किया और बताया कि उसकी शिकायत निपटाने के लिए एआरएम 15 हजार रुपये की मांग कर रहे हैं। इसकी जानकारी उन्होंने एंटी करप्शन टीम को दी। जिसके बाद एंटी करप्शन की टीम ने बाबू की गिरफ्तारी के लिए जाल बिछाया और उसे शुक्रवार को घूस लेते रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया।
एआरएम की भी होगी जांच

इंस्पेक्टर, एंटी करप्शन सुरेंद्र सिंह ने बताया कि रुहेलखंड डिपो के परिचालक ने गुरुवार को कार्यालय सहायक पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाया था। जिसके बाद टीम ने आरोपी को मौके से रंगे हाथों दबोच लिया है और उसे कोतवाली पुलिस के हवाले कर मुकदमा दर्ज कराया गया है। इस मामले में एआरएम से भी पूछताछ की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो