scriptरुपहले पर्दे पर बरेली को देख रोमांचित हुए बरेलियंस | Anurag Kashyaps Film Mukkabaz and Saif Ali Khans kaalakaandi release | Patrika News
बरेली

रुपहले पर्दे पर बरेली को देख रोमांचित हुए बरेलियंस

मुक्कबाज फ़िल्म की ज्यादातर शूटिंग बरेली में ही हुई है। बरेली के तमाम कलाकारों ने अभिनय भी किया है।

बरेलीJan 13, 2018 / 08:48 am

अमित शर्मा

Entertainment News
बरेली। शुक्रवार का दिन बरेली के लिए किसी यादगार दिन से कम नही रहा। शुक्रवार को बरेली से जुड़ी हुई बॉलीवुड की दो फिल्में रिलीज हुई जिसमें निर्देशक अनुराग कश्यप की मुक्काबाज और अभिनेता सैफ अली खान की फ़िल्म कालाकाण्डी है। मुक्कबाज में बरेली के तमाम दृश्य दिखाए गए हैं और बरेली के बहुत से कलाकारों ने काम किया है तो कलाकाण्डी फ़िल्म की निर्माता बरेली की रहने वाली आशी दुआ हैं। दोनों फिल्मों को देखने के लिए दर्शकों की भीड़ उमड़ी और मुक्कबाज में बरेली के तमाम दृश्य देखकर बरेलियंस रोमांचित हो उठे।
कलाकार देखने पहुंचे फ़िल्म

अनुराग कश्यप की मुक्काबाज में बरेली के तमाम कलाकारों ने भी अभिनय किया है और ये कलाकार पहले दिन का पहला शो देखने प्रसाद टॉकीज पहुंचे। फ़िल्म में मुक्केबाज की भूमिका निभाने वाले जयंत गंगवार ने बताया कि खिलाड़ी को इस फ़िल्म को जरूर देखना चाहिए इसके साथ ही उन्होंने बताया कि फ़िल्म में जब भी बरेली के दृश्य आए तो दर्शकों ने जमकर तालियां बजाईं।वही फ़िल्म में अभिनय करने वाली निधि सक्सेना ने बताया कि फ़िल्म में उनका भी रोल है और फ़िल्म बहुत अच्छी है इसमें बरेली के तमाम सीन दिखाए गए है। फ़िल्म देखने पहुंचे महेंद्र पाल ने बताया कि उन्होंने सुना था कि इस फ़िल्म की शूटिंग बरेली में हुई है तो वो फ़िल्म देखने आए है और फ़िल्म में बरेली की कई जगह दिखाई गई है जिन्हें देखकर बहुत अच्छा लगा।
फ़िल्म में इन जगहों को दिखाया गया

मुक्कबाज फ़िल्म की ज्यादातर शूटिंग बरेली में ही हुई है। फिल्म में नेकपुर इलाके के हाथीखाना में स्थित पूर्व महापौर कुंवर सुभाष पटेल का घर, कोहाड़ापीर स्थित एमआरएफ शोरूम का कारखाना, बरेली कॉलेज का जिम, पीडब्ल्यूडी कार्यालय और जंक्शन की रेलवे कॉलोनी समेत फरीदपुर के नवादा इलाका पर्दे पर नजर आया।
इन कलाकारों ने किया अभिनय
मुक्काबाज फिल्म में एक दर्जन से अधिक स्थानीय कलाकारों ने भी अभिनय किया है। फ़िल्म में कौशल किशोर, डॉ. भारती सरन, वर्षा शर्मा, जयंत गंगवार, नदीम नियाजी, अंकुर राना, निधि सक्सेना, मीना सोंधी, शुभ्रा भट्ट, सादिक खान, विकास आनंद, अरविंद गौर, ज्योति शर्मा, मोनिका आदि कलाकारों ने अभिनय किया है।

Home / Bareilly / रुपहले पर्दे पर बरेली को देख रोमांचित हुए बरेलियंस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो