scriptकोरोना पॉजिटिव युवक की अपील, लॉक डाउन का करें पालन, कोई भी व्यक्ति हो सकता है संक्रमित | Appeal of Corona positive youth, follow lock down | Patrika News

कोरोना पॉजिटिव युवक की अपील, लॉक डाउन का करें पालन, कोई भी व्यक्ति हो सकता है संक्रमित

locationबरेलीPublished: Apr 05, 2020 08:08:17 pm

Submitted by:

jitendra verma

कोरोना वायरस से संक्रमित एक युवक ने अस्पताल से वीडियो वायरल कर लोगों से लॉक डाउन का पालन करने की अपील की है।

कोरोना पॉजिटिव युवक की अपील, लॉक डाउन का करें पालन, कोई भी व्यक्ति हो सकता है संक्रमित

कोरोना पॉजिटिव युवक की अपील, लॉक डाउन का करें पालन, कोई भी व्यक्ति हो सकता है संक्रमित

बरेली। सुभाषनगर के रहने वाले एक ही परिवार के 6 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। सभी को जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है। कोरोना वायरस से संक्रमित एक युवक ने अस्पताल से वीडियो वायरल कर लोगों से लॉक डाउन का पालन करने की अपील की है। युवक का कहना है कि उसके परिवार के 6 लोग कोरोना पॉजिटिव हैं और इस संक्रमण की चपेट में किसी भी धर्म या जाति का व्यक्ति आ सकता है इस लिए लापरवाही न बरतें और लॉक डाउन का पालन करते हुए सभी लोग अपने अपने घरों में रहें।
नोयडा से आया कोरोना संक्रमण
जिस युवक ने वीडियो वायरल किया है उसका भाई नोयडा की सीजफायर कम्पनी में नौकरी करता था। बरेली वापस लौटने पर जब उसमे कोरोना के लक्षण दिखाई दिए तो 27 मार्च को उसका नमूना जांच के लिए लखनऊ भेजा गया था। 29 तारीख को युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई जिसके बाद उसके परिजनों का भी सैम्पल भेजा गया था। जिसमे युवक के माता-पिता , भाई-बहन और पत्नी में भी कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है। जहां पर इनकी हालत स्थिर है।
चल रहा है अभियान
युवक के घर से तीन किलोमीटर के क्षेत्र में स्वास्थ्य विभाग अभियान चला कर डोर टू डोर सर्वे कर रहा है। अभियान के दौरान पाए गए संक्रमित व्यक्तियों को क्वारेंटाइन किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो