scriptAshad in 10th and Pralabh topped in 12th in Police Modern School | पुलिस मॉर्डन स्कूल में 10वीं में अशहद और 12वीं में प्रलभ ने किया टॉप | Patrika News

पुलिस मॉर्डन स्कूल में 10वीं में अशहद और 12वीं में प्रलभ ने किया टॉप

locationबरेलीPublished: May 12, 2023 08:07:45 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

शुक्रवार को पुलिस मॉर्डन स्कूल, पुलिस लाइन में सीबीएसई बोर्ड परीक्षा का कक्षा 10 व 12 के परिणाम की जानकारी पुलिस अधीक्षक यातायात द्वारा दी गई। जिसमें कक्षा-10 में पुलिस विभाग से थाना किला में नियुक्त उप निरीक्षक अहमद अली के पुत्र अशहद अली ने 96.60 प्रतिशत अंको में परीक्षा पास की।

school.jpeg
किला थाने में तैनात उप निरीक्षक अहमद अली के पुत्र अशहद
पीलीभीत के थाना दियोरिया कला में तैनात हेड कांस्टेबल राकेश मिश्रा के पुत्र है प्रलभ

बरेली। शुक्रवार को पुलिस मॉर्डन स्कूल, पुलिस लाइन में सीबीएसई बोर्ड परीक्षा का कक्षा 10 व 12 के परिणाम की जानकारी पुलिस अधीक्षक यातायात द्वारा दी गई। जिसमें कक्षा-10 में पुलिस विभाग से थाना किला में नियुक्त उप निरीक्षक अहमद अली के पुत्र अशहद अली ने 96.60 प्रतिशत अंको में परीक्षा पास की। छात्र ने विद्यालय और प्रधानाचार्या डॉ. किरन देवी व अन्य सभी अध्यापकों का सम्मान बढ़ाया है। अशहद अली वर्ष 2018 से पुलिस मॉडर्न स्कूल से शिक्षा ग्रहण कर रहे है। वहीं कक्षा-12 में पुलिस विभाग से थाना दियोरिया कला पीलीभीत में नियुक्त हेड कांस्टेबल राकेश मिश्रा के पुत्र प्रलभ मिश्रा ने 89.67 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। प्रलभ मिश्रा कक्षा-2 से पुलिस मॉर्डन स्कूल में पढ़ रहे है। इसी वर्ष इन्होंने जेईई की मेन परीक्षा 99.33 प्रतिशत से पास कर ऑल इंडिया 7952 रैंक प्राप्त की है। पुलिस मॉडर्न स्कूल पुलिस लाइन बरेली का पूर्ण योगदान परिलक्षित हुआ है। दोनों छात्रों को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने शुभकामनाएं दी और स्कूल के कार्य की भी प्रशंसा की।
Copyright © 2023 Patrika Group. All Rights Reserved.